36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: सड़क के साथ नदी पर चलने वाली दुनिया की पहली बस!

RiverBus दोनों तरह की यात्रा करने का अवसर प्रदान करता है. यह 36 यात्रियों और 3 चालक दल के सदस्यों को 80 मिनट की जमीन और पानी की दर्शनीय स्थलों की सवारी पर ले जा सकता है. ज़मीन पर इसकी अधिकतम गति 65 किमी/घंटा है, पानी में इसकी अधिकतम गति 7 समुद्री मील (13 किमी/घंटा) तक है.

Viral Video: Hafencity Riverbus जर्मनी की पहली amphibious bus है और पर्यटकों को जमीन और पानी पर शहर का पता लगाने के लिए ले जाती है. यह उभयचर वाहन बंदरगाह शहर हैम्बर्ग के लिए बिल्कुल सही है, जो एल्बे नदी के आसपास स्थित है, जहां घूमने लायक ज्यादातर जगहें या तो पानी पर या तट पर हैं. RiverBus दोनों तरह की यात्रा करने का अवसर प्रदान करता है. यह 36 यात्रियों और 3 चालक दल के सदस्यों को 80 मिनट की जमीन और पानी की दर्शनीय स्थलों की सवारी पर ले जा सकता है. ज़मीन पर इसकी अधिकतम गति 65 किमी/घंटा है, पानी में इसकी अधिकतम गति 7 समुद्री मील (13 किमी/घंटा) तक है, जमीन पर रहते हुए, यह एक मानक internal combustion engine द्वारा संचालित होता है. हालांकि, पानी में, इसे दो प्रोपेलर द्वारा चलाया जाता है, और नियंत्रण पूरी तरह से अलग होते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें