1. home Hindi News
  2. video
  3. up election 2022 ravi kishan ne gaya song up mai sab ba neha rathor ka counterattack up mai ka ba rjs

UP Election 2022: यूपी की लड़ाई अब भोजपुरी गानों पर आई, 'यूपी में सब बा' के जवाब में 'यूपी में का बा'

रवि किशन अपने गाने से योगी सरकार की तारीफ में कसीदें पढ़ रहे हैं तो बिहार की प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर 'यूपी में का बा' गाकर यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Election 2022
UP Election 2022
प्रभात खबर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही चुनावी सरगर्मी देखने को मिल रही है. आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में पलायन भी हो रहा है. इस चुनाव में एक चीज और जुड़ गई है वह है भोजपुरी अंदाज में हमले. अगर रवि किशन अपने गाने से योगी सरकार की तारीफ में कसीदें पढ़ रहे हैं तो बिहार की प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर 'यूपी में का बा' गाकर यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए पिछले दिनों भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टॉर और सांसद रविकिशन अपना रैप सांग 'यूपी में सब बा' लेकर सामने आए. उन्‍होंने इसे सीएम योगी के हाथों लॉन्‍च कराया. यह गाना यूपी की बीजेपी सरकार का पूरा रिपोर्ट कार्ड था. जिसमें योगी सरकार की ओर से पिछले पांच वर्षो में किए कामों को बताया गया है. सांसद रविकिशन के यूपी में सब बा की बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने समीक्षा करते हुए यूपी में बेरोजगारी, हाथरस की घटना और कोरोना काल में गंगा में तैरती लाशों का जिक्र किया है.

साथ ही लखीमपुर हिंसा में किसानों की हत्‍या का मुद्दा उठाते हुए भी केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। नेहा ने इस गाने का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- 'सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है। आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है। आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा। हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे. दोनों के गाने बड़ी तेजी से अब वायरल हो रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें