14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडSalaar: मात्र 100 रुपये में देखें प्रभास की सालार, इन सिनेमाघरों में बुक कर सकते हैं टिकट

Salaar: मात्र 100 रुपये में देखें प्रभास की सालार, इन सिनेमाघरों में बुक कर सकते हैं टिकट

अगर आप प्रभास के फैन है, तो थियेटर्स में सालार रिलीज हो गई है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ऐसे में आप अगर फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं, तो यहां जानिए कम रेट में कैसे देख सकते हैं.

प्रशांत नील निर्देशित ‘सलार: पार्ट वन- सीजफायर‘ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक शुरुआत की. फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को लेकर भारी क्रेज और चर्चा के बीच, यह क्रमशः ‘एनिमल’, ‘जवान’ और ‘पठान’ के पहले दिन के कलेक्शन को पछाड़ते हुए साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 95 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में अगर आप भी डंकी फिल्म देख चुके हैं या फिर नहीं देखना चाहते हैं, प्रभास की सालार को वीकेंड में जरूर एंजॉय कर सकते हैं. आज हम आपको कुछ सिनेमाघरों के नाम बताएंगे, जहां आप कम दाम में फिल्म का मजा ले सकते हैं. हैदराबाद में उचित दरों पर सालार देखने के लिए थिएटरों की सूची में सिकंदराबाद में अंजलि मूवी मैक्स, प्रशांत सिनेमा है. इसके अलावा माधापुर में बीआर हाईटेक 70 मिमी, एबिड्स में रामा कृष्णा 70 मिमी, मियापुर में साई रंगा 4के, आरटीसी एक्स रोड में संध्या 35 मिमी मौजूद है. इसके अलावा मूसापेट में शांति थिएटर, नारायणगुडाश्री रामुलु 70 मिमी 4k लेजर, मल्काजगिरि में श्री साई राम 70 मिमी ए/सी 4k डॉल्बी एटमॉस, कुशाईगुडा में तल्लुरी थिएटर शामिल है. जैसे-जैसे फिल्म ऊंची उड़ान भर रही है, ऐसा माना जा रहा है कि ‘सालार’ का ओपनिंग कलेक्शन शाहरुख खान की ‘पठान’, ‘जवान’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को पछाड़कर 2023 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. जबकि ‘पठान’ ने अपनी पहली रिलीज में 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी. भारत में ‘जवान’ और ‘एनिमल’ ने क्रमशः 75 करोड़ रुपये और 63 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी.

Also Read: Salaar OTT Release: प्रभास की सालार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट और टाइम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें