1. home Hindi News
  2. video
  3. jugjugg jeeyo karan johar film screening in ranchi court over copyright act claim slt

Jugjugg Jeeyo:मुश्किलों में फंसी करण जौहर की फिल्म, कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग, VIDEO में जानें पूरा मामला

करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो पिछले एक बार फिर विवादों में फंसती हुई दिख रही है. फिल्म को लेकर रांची कोर्ट ने एक फैसला सुनाया है. जिसमें उन्होंने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज से पहले कोर्ट में दिखाने के आदेश दिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Jug Jugg Jeeyo Screening In Ranchi: वरुण धवन, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. एक ओर से जहां स्टार्स दिन-रात फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. वहीं दूसरी ओर ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती दिखाई दे रही है. फिल्म जुग जुग जियो पर कुछ दिनों पहले एक युवक ने गाना चोरी करने का आरोप लगाया था. अब इसी मामले में रांची कोर्ट ने रिलीज से पहले फिल्म की कोर्ट में स्क्रीनिंग का आदेश दिया है. अदालत ने 21 जून को शाम चार बजे फिल्म 'जुग जुग जियो' की स्क्रीनिंग कोर्ट के समक्ष करने का आदेश दिया है. वहीं कोर्ट स्क्रीनिंग के बाद जज एमसी झा अपनी दलीलें जारी रखेंगे और तय करेंगे कि फिल्म कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करती है या नहीं. आपको बता दें कि रांची के लेखक विशाल सिंह ने कॉपीराइट उल्लंघन का मुकदमा दायर किया था. विशाल का दावा था कि फिल्म में 'पुनी रानी' शीर्षक वाली उनकी कहानी की सामग्री का इस्तेमाल बिना किसी श्रेय के किया गया था. उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के साथ 1.5 करोड़ रुपये मुआवजे की भी मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें