25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : मनीष रंजन पहुंचे इडी ऑफिस, टेंडर घोटाले का अब होगा खुलासा!

इडी ने झारखंड के एक और आईएएस अधिकारी को समन कर पूछताछ के लिए इडी दफ्तर बुलाया है. ग्रामीण विकास विभाग में पूर्व सचिव मनीष रंजन इडी के दूसरे समन पर हाजिर होते हैं.

ग्रामीण विकास विभाग के पूर्व सचिव मनीष रंजन इडी के दूसरे समन पर रांची स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पहुँचे. इससे पहले इडी ने उन्हें 24 मई को समन जारी कर पूछताछ के लिए इडी दफ्तर बुलाया था. लेकिन आईएएस अधिकारी नहीं पहुँचे थे. उन्होंने समन के जवाब में इडी को पत्र भेजा था. इस पत्र में उन्होंने अपनी व्यस्तता का हवाला दिया था. पीएम मोदी की सुरक्षा में व्यस्त रहने का हवाला देते हुए इडी से उन्होंने 3 सप्ताह का समय मांगा था. लेकिन इडी की तरफ से 2 दिनों बाद ही इडी ने उन्हें दूसरा समन जारी कर दिया. दूसरे समन के जवाब में मनीष रंजन को हाजिर होना पड़ा. पिछले दिनों आलमगीर आलम की पेशी के दौरान इडी की तरफ से यह बात कही गई कि टेंडर घोटाले में मनीष रंजन की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है. ऐसे में इडी के अधिकारी मनीष रंजन को आलमगीर आलम के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकते हैं. आपको बता दे कि अब तक जमीन घोटाले मामले में ईडी ने मुख्य अभियंता वीरेंद्र राम सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर आलम, उनके पीएस संजीव लाल और सहायक जहांगीर आलम भी शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें