33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Gorakhpur News: इजरायल से गोरखपुर पहुंचे हर्ष अग्रहरि से सुनिए उनकी जुबानी

हर्ष अग्रहरि इजराइल से गोरखपुर पहुँचे. घर वालों में खुशी का माहौल है. घर वालों ने हर्ष को मिठाई खिला कर स्वागत किया. हर्ष ने कहा इजराइल में दहशत का माहौल है. जब भी वहां पर रॉकेट की आवाज आती थी हम लोग डर जाते थे.

गोरखपुर का युवक हर्ष अग्रहरि इजराइल से गोरखपुर पहुँचे.गोरखपुर घर वालों में खुशी का माहौल घर वालों ने हर्ष को मिठाई खिला कर स्वागत हर्ष ने कहा इजराइल में दहशत का माहौल है.जब भी वहां पर रॉकेट की आवाज आती थी हम लोग डर जाते थे.हमें डेढ़ मिनट मिलता था शेल्टर आउट या बंकर में जाने के लिए हम वहां से मोबाइल में सायरन ऑन किए थे. मोबाइल का सायरन सुनकर हम लोग शेल्टर हाउस में चले जाते थे.डर तो लग रहा था लेकिन हिम्मत बांध कर रखे थे. मेरे पिता अशोक अग्रहरि और मेरी माता जी लगातार फोन करती थी. टीवी देख कर वह लोग भी डरे हुए थे. लेकिन मैं कहता था कि कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन डर तो लगता ही था. लेकिन भारत सरकार द्वारा चले ऑपरेशन अजय की वजह से मैं आज गोरखपुर पहुंचा हूं. मैं भारत सरकार को और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें