16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डElection Results 2023: BJP की तीन राज्यों में बढ़त पर कार्यकर्ताओं में जोश, कहा- 2024 भी जीतेगी भाजपा

Election Results 2023: BJP की तीन राज्यों में बढ़त पर कार्यकर्ताओं में जोश, कहा- 2024 भी जीतेगी भाजपा

विधानसभा चुनावों की मतगणना के रुझानों में भाजपा को अधिक सीट मिलने से उत्साहित रांची भाजपा कार्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे देश में भाजपा का जलवा है. भाजपा 2024 में लोकसभा चुनाव भी जीतेगी.

विधानसभा चुनावों की मतगणना के रुझानों में भाजपा को अधिक सीट मिलने से उत्साहित रांची भाजपा कार्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि पुरे देश में भाजपा का जलवा है, भाजपा का काम बोलता है और आज पुरे देश में कमल खिल रहे हैं वहीं भाजपा कार्यलय में मौजुद एक कार्यकता ने कहा कि इसका श्रेय पहले सभी भाजपा कार्यकताओं को जाता है. और मैंने मोदी जी का इतना प्रचार किया है कि लोगों ने मेरे नाम में मोदी जोड़ दिया हैं, एक ने कहा कि मोदी जी की गांरटी पर गांरटी है वहीं दिपक प्रकाश ने मिडिया से कहा कि मोदी जी के कारण देश आगे बढ़ कहा है और जनता के लिए हम काम करते हैं वहीं जब उनसे 2024 के लोकसभा चुनाव के बारे में पुछा गया तो उन्होनें कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी हमारी जीत होगी और झारखंड के 14 सिटों में बीजेपी का कमल खिलेगा.

BJP workers in Ranchi BJP office, excited with BJP getting more seats in the trends of counting of assembly elections, said that BJP is in power in the entire country, BJP’s work speaks for itself and today lotuses are blooming all over the country, while BJP workers are present in the BJP office. One worker said that the credit for this first goes to all the BJP workers. And I have promoted Modi ji so much that people have added Modi to my name, one said that there is guarantee on the guarantee of Modi ji, while Deepak Prakash told the media that because of Modi ji, the country has moved ahead and the public. When he was asked about the 2024 Lok Sabha elections, he said that we will win in the 2024 Lok Sabha elections also and BJP’s lotus will bloom in 14 seats of Jharkhand.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें