25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri News : आकांक्षा दुबे की मौत का रहस्य खोलेगा मोबाइल

Bhojpuri News : भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया है. इस मामले में सारनाथ थाने की पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

Bhojpuri News : आकांक्षा दुबे के आत्महत्या मामले में कई सवाल उठ रहे हैं. पुलिस कई पहलुओं से इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस उनके मोबाइल की जांच कर रही है और बताया जा रहा है कि मोबाइल से आकांक्षा की मौत का राज खुल सकता है. भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया है. इस मामले में सारनाथ थाने की पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. मुंबई से वाराणसी पहुंची आकांक्षा की मां की तहरीर पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. आकांक्षा शनिवार रात आठ बजे के आसपास सारनाथ क्षेत्र स्थित होटल से एक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर कैब से निकली थीं.होटल के महाप्रबंधक रीतेश कुमार मेहता ने बताया कि आकांक्षा जब होटल में आईं तो वह लड़खड़ा रहीं थीं.आकांक्षा दुबे फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी आई हुई थीं. फिलहाल पुलिस ने फिल्म से जुड़े लोगों को शहर छोड़ने से मना किया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही टीम के सदस्य जा सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें