1. home Home
  2. video
  3. afghanistan crisis usa president joe biden administration has threatened taliban demolition after kabul airport bombings abk

तालिबान को ‘माफ’ नहीं करेंगे बाइडेन, काबुल में धमाके के बाद अमेरिका की बदली अफगानिस्तान नीति?

इस साल सितंबर तक अफगानिस्तान से सैनिकों को वापस बुलाने की बात करने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के सुर भी बदले हैं. जो बाइडेन ने कहा है कि तालिबान को कभी भी माफ नहीं किया जाएगा. हम तालिबान को उसके किए की सजा देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Kabul Airport Attack Update: अफगानिस्तान में तालिबान (Taliban) की सत्ता आने के बाद हिंसा का दौर जारी है. देश की सत्ता बंदूकों से हथियाने वाले तालिबानी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए लोगों से नहीं डरने की अपील तो की. लेकिन, हिंसा का दौर जारी है. इसी बीच काबुल में एयरपोर्ट (Kabul Airport) पर धमाकों में कम से कम सौ लोगों के मारे जाने की खबर सामने आने के बाद दुनियाभर के देश तालिबान के खिलाफ एक्शन लेने के मूड में दिख रहे हैं. इस साल सितंबर तक अफगानिस्तान से सैनिकों को वापस बुलाने की बात करने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) के सुर भी बदले हैं. जो बाइडेन ने कहा है कि तालिबान को कभी भी माफ नहीं किया जाएगा. हम तालिबान को उसके किए की सजा देंगे. हम अफगानिस्तान के लोग और वहां मौजूद अमेरिकी नागरिकों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें