23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यामी गौतम से शादी को लेकर फैन ने पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस को शेयर करनी पड़ी पति की तस्वीर

यामी गौतम तब कन्फ्यूज हो गईं जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वो शादी कब कर रही हैं? उन्होंने अपने पति आदित्य धर संग एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हैं?" उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर साझा की है.

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था जहां उन्होंने प्रशंसकों से कई सवालों के खुलकर जवाब दिये. उन्होंने इस दौरान भाई-भतीजावाद बहस, ओटीटी प्लेटफॉर्म और उत्तर बनाम दक्षिण जैसे मुद्दों पर अपने विचार रखे. फैंस ने उनकी पर्सनल लाईफ को लेकर भी कुछ सवाल पूछे जिसके जवाब उन्होंने दिये. लेकिन उनकी शादी को लेकर पूछे गये एक फैन के सवाल से हैरान रह गईं.

शादी को लेकर पूछे गये इस सवाल से हैरान हुई यामी

यामी गौतम तब कन्फ्यूज हो गईं जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वो शादी कब कर रही हैं? उन्होंने अपने पति आदित्य धर संग एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हैं?” बता दें कि यह तस्वीर यामी और आदित्य की शादी की है. फैंस इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


भाई-भतीजावाद का सामना करना पड़ता है?

एक प्रशंसक ने सवाल किया, “क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड में नॉन-फैमिली ब्रैकग्राउंड की प्रतिभाओं को किसी भाई-भतीजावाद का सामना करना पड़ता है? आप इसे महसूस करते हैं.” यामी ने जवाब दिया, “जो पहले हुआ था, हो गया! हमें अपनी संबंधित बैकग्राउंड की परवाह किए बिना, शानदार फिल्मों और प्रतिभा के साथ इस जगह को बेहतर बनाने के लिए अभी ध्यान केंद्रित करना होगा! और मुझे लगता है कि अब निश्चित रूप से बदलाव हो रहा है.”

बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री पर दिया ये जवाब

एक और फैन ने लिखा, ‘बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री डिबेट पर आपके विचार? बॉलीवुड फिल्में क्यों पिछड़ रही है? #आस्कयामी.” यामी ने जवाब दिया, “कोई बनाम नहीं है. कोई भी इंडस्ट्री जो अच्छा कर रहा है वह अंततः भारतीय सिनेमा के लिए बहुत अच्छा है! हिंदी फिल्मों को बेहतर पटकथाओं, अच्छे अभिनेताओं, विभिन्न दृश्यों, कहानियों आदि में ज्यादा समय लगाने की जरूरत है.

उरी का निर्देशन कर चुके हैं आदित्य धर

यामी गौतम के पति और फिल्म उरी फिल्म के निर्देशक ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है. हाल ही में यामी गौतम ने खुलासा किया कि आदित्य एक बहुत ही अच्छे कुक हैं. एक्ट्रेस ने कहा,” आदित्य एक बेहतरीन कुक हैं. उनके बनाये हुए खाने में बहुत स्वाद रहता हैं. मैं पहले खाना बनाना जानती नही थी ,क्योंकि मैं साफ-सफाई में अच्छी हूं तो मेरा डिपार्टमेंट साफ-सफाई वाला रहता था. आदित्य की फैमिली में हर कोई अच्छा खाना बनाता हैं और मैं भी धीरे-धीरे कोशिश कर रही हूं”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें