38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Breaking News Live : आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव आज अयोध्या में करेंगे रामलला का दर्शन

UP Breaking News Live Updates in Hindi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुजफ्फरनगर में लाभार्थियों से संवाद करेंगे. साथ ही ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ करेंगे. बता दें कि सीएम योगी दोपहर 12.30 बजे मुजफ्फरनगर के खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके अलावा यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

सीएम योगी और मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र का संभल दौरा आज

संभल के ऐंचोड़ा कंबोह स्थित श्री कल्कि धाम के शिलान्यास में 19 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे. तैयारियों की समीक्षा के लिए सोमवार को यानी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐंचोड़ा कंबोह पहुचेंगे. वह अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा व व्यवस्था की जानकारी लेंगे. सीएम योगी सुबह 10.00 बजे ऐंचोड़ा कंबोह हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. उनके साथ मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र भी मौके पर मौजूद रहेंगे. उधर, श्री कल्कि धाम के शिलान्यास की तैयारियों को तेजी से पूरा कराया जा रहा है. पंडाल लगवाने के साथ ही हेलीपैड का कार्य पूरा करवाने में अधिकारी लगे हुए हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री व मुख्य सचिव यहां की तैयारियों का समीक्षा करेंगे. प्रधानमंत्री व अन्य वीवीआईपी के लिए छह हेलीपैड बनाए जा रहे हैं. शिलान्यास स्थल पर भी तेजी से काम कराया गया. गर्भगृह तैयार किए गए हैं. दस गर्भगृह बनाए जाने हैं.

ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर स्थित व्यास जी के तहखाने में पूजा पर रोक की मांग वाली याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज महत्वपूर्ण सुनवाई होगी. बता दें कि 31 जनवरी के जिला जज वाराणसी के फैसले को मस्जिद की इंतजामिया कमेटी ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है. इस याचिका की सुनवाई जस्टिस रोहित रंजन अग्रवाल की सिंगल बेंच में होगी.

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव आज अयोध्या में करेंगे रामलला का दर्शन

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव आज अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे. वे दोपहर 12.00 बजे दिल्ली से महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

सीएम योगी का मुजफ्फरनगर दौरा आज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुजफ्फरनगर में लाभार्थियों से संवाद करेंगे. साथ ही ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ करेंगे. बता दें कि सीएम योगी दोपहर 12.30 बजे मुजफ्फरनगर के खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें