36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3

Tiger 3: सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 5 नवंबर को मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी और पठान और जवान की तरह टाइगर 3 को भी मॉर्निंग शोज मिले हैं.

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 10

यशराज फिल्म्स इस त्योहारी सीजन में अपनी नवीनतम पेशकश वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 के साथ कैश काउंटर पर धूम मचाने के लिए तैयार है.

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 11

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत, टाइगर 3 दिवाली के दिन, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है! फैंस इस मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 12

निर्माताओं से जानकारी मिली है कि टाइगर 3 की रिलीज की तारीख पर देश भर में सुबह 7 बजे से फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करेंगे! यशराज फिल्म्स ने नए अपडेट की घोषणा की और बताया कि एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी.

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 13

प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट किया, ”भारत में सुबह 7 बजे से #Tiger3 के पहले दिन के पहले शो के टिकट बुक करने के लिए तैयार हो जाइए. एडवांस बुकिंग पूरे भारत में रविवार, 5 नवंबर को शुरू होगी. टाइगर 3 इंटरकनेक्टेड #YRFSpyUnivers का अगला अध्याय है, जो 12 नवंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. #IMAX, #4DX, #DBOX, #ICE, #PXL और #4DEmotion जैसे कई प्रीमियम प्रारूपों में खेलना.”

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 14

इसके अलावा टाइगर 3 का नया पोस्टर भी जारी किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, “टाइगर तीसरा महीना आ गया है. #टाइगर3 रविवार, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.”

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 15

अर्ली मॉर्निंग शो की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “टाइगर 3 इतिहास रचेगा…” “उम्मीद है #टाइगर3 जवान के कलेक्शन को पार कर जाएगा,” एक अन्य यूजर ने लिखा, “थोड़े और शुरुआती शो की आवश्यकता थी, क्योंकि शाम के बाद से कलेक्शन कम हो जाएगा.”

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 16

टाइगर 3 ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है, जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं पर आधारित है. इसका निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू मनीष शर्मा ने किया है.

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 17

टाइगर 3 दर्शकों के लिए कई प्रीमियम प्रारूपों में भी उपलब्ध होगा जिसमें 2डी, आईमैक्स 2डी, 4डीएक्स 2डी, पीवीआर पी[एक्सएल], डीबॉक्स, आइस, 4DE मोशन शामिल है.

Undefined
Tiger 3 की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, पठान-जवान की तरह सुबह 7 बजे सिनेमा हॉल में देख पाएंगे टाइगर 3 18

टाइगर 3 वाईआरएफ की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. इसमें इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें रेवती और कुमुद मिश्रा भी हैं. फिल्म में शाहरुख का कैमियो पठान के रूप में नजर आएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें