26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा: प्रेम मंदिर में बम रखे होने की सूचना निकली फर्जी, पुलिस अधिकारी होते रहे परेशान

मथुरा के प्रेम मंदिर में बम होने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मंदिर में पहुंचे और एक-एक कर श्रद्धालुओं को मंदिर से बाहर निकालने लगे.

Agra : मथुरा के प्रेम मंदिर में रविवार देर रात को संदिग्ध बैग में बम होने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी मंदिर में पहुंचे और एक-एक कर श्रद्धालुओं को मंदिर से बाहर निकालने लगे. जिसके बाद मंदिर के अंदर पुलिस, बीडीएस और डॉग स्क्वायड की टीम ने 1 घंटे तक सर्च अभियान चलाया. इस दौरान मंदिर के सदस्यों ने मंदिर के मुख्य द्वार, आंगन, जगमोहन सभी जगह पर चेकिंग की लेकिन चेकिंग के दौरान कोई भी बम नहीं मिला. जिसके बाद बंदर प्रशासन और पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली.

जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 9:00 बजे पुलिस हेल्पलाइन 112 पर एक अज्ञात युवक का फोन पहुंचता है. युवक ने कहा कि वृंदावन के प्रेम मंदिर में कई जगह बम रखे गए हैं. इसके बाद पुलिस ने मथुरा के प्रवक्ता को बम की सूचना दी. सूचना मिलते ही प्रेम मंदिर के लिए बम स्क्वायड, डॉग स्क्वायड और फायर ब्रिगेड की टीम को रवाना कर दिया गया. प्रेम मंदिर पहुंची बम स्क्वायड, डॉग स्क्वायड की टीम ने उपकरणों के साथ मंदिर परिसर का कोना कोना देखा. करीब 1 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद टीम मंदिर परिसर के बाहर आई. जांच टीम ने मंदिर के बाहर फुटपाथ पर सो रहे श्रद्धालुओं के सामान को चेक किया. जब कुछ नहीं मिला तो टीम ने राहत की सांस ली.

किसी ने दी थी 112 पर सूचना- पुलिस अधीक्षक

मंदिर के प्रवक्ता अजय त्रिपाठी ने बताया कि देर रात पुलिस का फोन आया उन्होंने कहा कि मंदिर में बम रखने की सूचना मिली है चेकिंग के लिए टीम पहुंच रही है. टीम ने आकर यहां कोना-कोना चेक किया लेकिन कुछ भी नहीं मिला जिसके बाद टीम वापस चली गई. मथुरा के पुलिस अधीक्षक नगर मार्तंड प्रकाश का कहना है कि किसी युवक ने 112 पर सूचना दी थी कि प्रेम मंदिर में विस्फोटक है. कॉल करने वाले का नंबर बंद जा रहा है संदिग्ध व्यक्ति की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें