28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SBI PO Mains Result 2023: जारी हुआ एसबीआई पीओ मेन्स का रिजल्ट, इस लिंक से करें चेक

एसबीआई पीओ मेन्स रिजल्ट 2023 घोषित कर दिया गया है. प्रोबेशनरी ऑफिसर मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से परिणाम देख सकते हैं.

SBI PO Mains Result 2023: भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई पीओ मेन्स रिजल्ट 2023 घोषित कर दिया है, जो उम्मीदवार प्रोबेशनरी ऑफिसर मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से परिणाम देख सकते हैं. बता दें कि मुख्य परीक्षा 5 और 16 दिसंबर, 2023 को देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी. मुख्य परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की गई थी और इसमें 200 अंकों की वस्तुनिष्ठ परीक्षा और 50 अंकों की वर्णनात्मक परीक्षा शामिल थी. परीक्षा की अवधि 3 घंटे की थी.

SBI PO Mains Result 2023: कैसे करें रिजल्ट डाउनलोड

  • एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं

  • करियर लिंक पर क्लिक करें और फिर करंट ओपनिंग लिंक पर क्लिक करें

  • एक नया पेज खुलेगा जहां एसबीआई पीओ मेन्स 2023 परिणाम लिंक उपलब्ध होगा

  • लिंक पर क्लिक करें और पीडीएफ फाइल खुल जाएगी

  • परिणाम जांचें और पेज डाउनलोड करें

  • आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें

SBI PO Mains Result 2023: साक्षात्कार के लिए होंगे पात्र

जिन उम्मीदवारों ने मुख्य परीक्षा उत्तीर्ण की है वे साइकोमेट्रिक परीक्षण, समूह अभ्यास और साक्षात्कार के लिए पात्र होंगे. साइकोमेट्रिक परीक्षण 16 जनवरी से आयोजित किया जाएगा और समूह व्यायाम और व्यक्तिगत साक्षात्कार (एलएचओ केंद्रों पर) 21 जनवरी से आयोजित किया जाएगा. यह भर्ती अभियान संगठन में 2000 पदों को भरेगा. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

Also Read: BPSSC SI Admit Card: सब इंस्पेक्टर समेत कई पदों के प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
Also Read: Success Story: फेल होने के बाद भी नहीं मानी हार, Restart कर रांची के मनीष ऐसे बने चार्टर्ड अकाउंटेंट
Also Read: SBI PO Interview 2023: एसबीआई पीओ इंटरव्यू की डेट अनाउंस,यहां करें चेक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें