15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरRoyal Enfiled के ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब Reown में अपनी पुरानी बुलेट को बेचें, एक्सचेंज करें या नई...

Royal Enfiled के ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब Reown में अपनी पुरानी बुलेट को बेचें, एक्सचेंज करें या नई खरीदें

कंपनी का कहना है कि ‘रीओन’ पहल से ग्राहकों को अपनी पुरानी बाइक को आसानी से बेचने या एक्सचेंज करने में मदद मिलेगी. इससे उन्हें नई बाइक खरीदने में भी आसानी होगी.

Royal Enfiled ‘Reown’: मोटरसाइकिल निर्माता रॉयल एनफील्ड ने अपनी पुरानी बाइक को बेचने या खरीदने के लिए एक नई पहल शुरू की है. इस पहल का नाम है ‘Reown’. ‘Reown’ पहल के तहत, मौजूदा और संभावित रॉयल एनफील्ड ग्राहक अपनी पुरानी बाइक को कंपनी को बेच सकते हैं या कंपनी से नई बाइक खरीदते समय अपनी पुरानी बाइक को एक्सचेंज कर सकते हैं.

ग्राहकों को बढ़ेगा विश्वास

रॉयल एनफील्ड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) बी. गोविंदराजन ने कहा, “हम ‘रीओन’ पहल को पुरानी रॉयल एनफील्ड बाइक खरीदते समय ग्राहकों की पहुंच और विश्वास संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए उपयुक्त मानते हैं.” उन्होंने कहा, “हमारा मानना ​​है कि यह पहल रॉयल एनफील्ड बाइक के ग्राहकों में एक नए समूह को शामिल करेगी.”

Also Read: Royal Enfield Himalayan 450 खरीदने से पहले जान लें ये 10 बातें!

फिलहाल यहां उपलब्ध है ‘Reown’ सुविधा

कंपनी के अनुसार, ‘रीओन’ सुविधा कंपनी के दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और चेन्नई आउटलेट में उपलब्ध होगी.‘Reown’ पहल के तहत, रॉयल एनफील्ड पुरानी बाइकों का मूल्यांकन कंपनी के मानकों के आधार पर करेगी. कंपनी पुरानी बाइकों के लिए कैश या एक्सचेंज ऑफर देगी.

ग्राहकों को मिलेगी सुविधा

कंपनी का कहना है कि ‘रीओन’ पहल से ग्राहकों को अपनी पुरानी बाइक को आसानी से बेचने या एक्सचेंज करने में मदद मिलेगी. इससे उन्हें नई बाइक खरीदने में भी आसानी होगी.

ग्राहक सेवा में एक महत्वपूर्ण कदम

‘Reown’ पहल रॉयल एनफील्ड की ग्राहक सेवा में एक महत्वपूर्ण कदम है. यह पहल कंपनी को अपने मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखने और नए ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद करेगी.

Also Read: Royal Enfield Electric: नए जमाने की नई इलेक्ट्रिक बुलेट, लॉन्च होते ही धूम मचाने को है तैयार!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें