15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरRoyal Enfield Goan Classic 350 अब बॉबर लुक में बुलेट मचाएगी धूम!

Royal Enfield Goan Classic 350 अब बॉबर लुक में बुलेट मचाएगी धूम!

Royal Enfield Goan Classic 350 गोवा क्लासिक 350 में सीट डिजाइन और सीट की ऊंचाई में भी बदलाव देखे जा सकते हैं. हाल ही में स्पॉट किए गए एक टेस्ट म्यूल में पीछे की ओर पिलियन सीट देखी गई थी. यह एक अलग वैरिएंट के माध्यम से या एक एक्सेसरी के रूप में उपलब्ध कराया जा सकता है.

Royal Enfield Goan Classic 350: रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक भारत में सबसे लोकप्रिय बाइकों में से एक है. यह अपनी क्लासिक डिजाइन, शक्तिशाली इंजन और आरामदायक सवारी के लिए जानी जाती है, लेकिन कंपनी जल्द ही एक और शानदार बाइक लाने वाली है. रॉयल एनफील्ड गोवा क्लासिक 350 एक बॉबर स्टाइल मोटरसाइकिल है जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है.

Goan Classic लगभग Classic 350 के जैसा

गोवा क्लासिक 350 क्लासिक 350 के समान ही होगी, लेकिन इसमें कुछ खासियतें होंगी, जिनमें से एक है ऊंचा हैंडलबार. यह बॉबर मोटरसाइकिलों की एक खासियत है. एक ऊंचा हैंडलबार आमतौर पर लंबी दूरी की सवारी में अधिक आराम से जुड़ा होता है.

Also Read: कौन है वो शख्स जिसने डूबती हुई कंपनी Royal Enfield को एक नए मुकाम पर पहुंचाया?

Royal Enfield Goan Classic 350 Height

हालांकि, अनुभव उपयोगकर्ता की ऊंचाई और अन्य शारीरिक विशेषताओं के आधार पर भिन्न हो सकता है. एक ऊंचा हैंडलबार अन्य लाभ भी प्रदान करता है जैसे बेहतर बैक पोस्चर, खड़ी इलाके पर बेहतर नियंत्रण और हैंडलिंग और अधिक स्थिरता.

Royal Enfield Goan Classic 350 Seat Design

गोवा क्लासिक 350 में सीट डिजाइन और सीट की ऊंचाई में भी बदलाव देखे जा सकते हैं. हाल ही में स्पॉट किए गए एक टेस्ट म्यूल में पीछे की ओर पिलियन सीट देखी गई थी. यह एक अलग वैरिएंट के माध्यम से या एक एक्सेसरी के रूप में उपलब्ध कराया जा सकता है. बॉबर 350 में थोड़ा आगे की ओर फुटपेग भी हो सकते हैं. टेस्ट म्यूल की नजर से पता चलता है कि गोवा क्लासिक 350 में एक अलग एग्जॉस्ट टिप होगा. नतीजतन, यह संभावना है कि एग्जॉस्ट नोट भी अलग होगा.

Also Read: Royal Enfield Himalayan 450 खरीदने से पहले जान लें ये 10 बातें!

Royal Enfield Goan Classic 350 Hardware

बॉबर वर्जन के लिए अधिकांश हार्डवेयर क्लासिक 350 के समान होगा. विशिष्ट बॉबर मोटरसाइकिलों में लंबा व्हीलबेस होता है. लेकिन गोवा क्लासिक 350 के साथ ऐसा नहीं है. रॉयल एनफील्ड ने फुल-फ्लेज्ड मेकओवर के लिए जाने के बजाय, हल्के बॉबर लुक और फील का पक्ष लिया है. बाद वाले को प्लेटफॉर्म में बड़े बदलाव की आवश्यकता हो सकती है, जिससे विकास और उत्पादन लागत बढ़ेगी. गोवा क्लासिक 350 में क्लासिक 350 के समान 1,390 मिमी का व्हीलबेस होगा.

Royal Enfield Goan Classic 350 Break & Suspension

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सेटअप भी आम होगा. क्लासिक 350 में 41 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स 130 मिमी ट्रैवल के साथ हैं. पीछे की तरफ, बाइक में 6-स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड के साथ ट्विन-ट्यूब इमल्शन शॉक एब्जॉर्बर हैं. ब्रेकिंग कर्तव्य क्रमशः फ्रंट और रियर में 300 मिमी डिस्क और 270 मिमी डिस्क द्वारा किए जाते हैं. डुअल-चैनल एबीएस स्टैंडर्ड है.

Royal Enfield Goan Classic 350 Engine

गोवा क्लासिक 350 को पावर देने वाला 349cc एयर-ऑयल कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन होगा. यह 20.2 bhp का अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क देता है. इंजन को 5-स्पीड कंसटेंट मेष गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Also Read: Royal Enfield Himalayan 450 ने साल 2023 में लॉन्च होते ही सबको अपना दीवाना बनाया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें