17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeऑटोकाररणबीर कपूर ने एनिमल फिल्म में Rolls Royce में कराया जोरदार धमाका! बाकी की कारों का क्या है हाल?

रणबीर कपूर ने एनिमल फिल्म में Rolls Royce में कराया जोरदार धमाका! बाकी की कारों का क्या है हाल?

रोल्स रॉयस कार में पावरफुल इंजन होता है. फैंटम में एक 6.75-लीटर वी12 इंजन है, जो 563 हॉर्सपावर और 900 एनएम का टार्क जेनरेट करता है. एक 6.75-लीटर वी12 इंजन है, जो 563 हॉर्सपावर और 850 एनएम का टार्क जेनरेट करता है.

Rolls Royce Blastes in Animal Movie: आमतौर पर आम एक्शन फिल्मों में हीरो और विलेन्स के बीच कारों की रेस या फिर कारों में ब्लास्ट होते हुए देखते होंगे. लेकिन, कभी आपने ये नहीं सोचा होगा कि जिन कारों की रेस होती है या फिर जिनको एक धमाके साथ उड़ा दिया जाता है, वे कौन सी कारें होती हैं और उसे किस कंपनी ने बनाया है? अभी हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज हुई है. इसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस एक्शन मूवी में रणबीर कपूर ने एक कार में ब्लास्ट का सीन किया है. क्या आप जानते हैं कि वह कौन सी कार है? नहीं न? हम आपको बताते हैं. एनिमल मूवी में रणबीर कपूर ने जिस कार में ब्लास्ट कराया, उस का का नाम रोल्स रॉयस है. रोल्स रॉयस की कई कारें बॉलीवुड स्टार के पास है. चाहे वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हों या फिर बादशाह शाहरुख खान, इन सबके पास विंटेज कार रोल्स रॉयस मिल ही जाएगी. आइए, जानते हैं कि आखिर इस कार की खासियत और कीमत क्या है?

Also Read: 2 लाख रुपये तक सस्ती हो गई मारुति की Jimny Thunder एसयूवी, 25000 का किट FREE में

रोल्स रॉयस कार की प्राइस

रणबीर कपूर अभिनीत एनिमल फिल्म में इस्तेमाल की गई रोल्स रॉयस कार की प्राइस के बारे में बात की जाए, तो भारत के एक्स-शोरूम में इसकी कीमत 6.22 करोड़ रुपये से शुरू होती है, जो करीब 10.48 करोड़ रुपये तक जाती है. इसकी कीमत मॉडल और ट्रिम लेवल पर डिपेंड करती है. टॉप 3 रोल्स-रॉयस कारों में रोल्स-रॉयस फैंटम कीमत 8.99 करोड़ रुपये से लेकर 10.48 करोड़ रुपये के बीच है. वहीं रोल्स रॉयस घोस्ट कीमत 6.95 करोड़ रुपये से लेकर 7.95 करोड़ रुपये के बीच है, जबकि रोल्स रॉयस कलिनन कीमत 6.95 करोड़ रुपये है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पास रोल्स रॉयस कलनिन है. उन्होंने पठान फिल्म की सफलता के बाद इस विंटेज कार को खरीदा था.

Also Read: Tata Nexon और मारुति ब्रेजा को खात्मा करने आ गई नई दुश्मन! 20km से अधिक देगी माइलेज

रोल्स रॉयस के फीचर्स और इंजन

रोल्स रॉयस कार में पावरफुल इंजन होता है. फैंटम में एक 6.75-लीटर वी12 इंजन है, जो 563 हॉर्सपावर और 900 एनएम का टार्क जेनरेट करता है. एक 6.75-लीटर वी12 इंजन है, जो 563 हॉर्सपावर और 850 एनएम का टार्क जेनरेट करता है. वहीं, रोल्स रॉयस कारों के फीचर्स की बात करें, तो इनमें एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं, जो ड्राइवर और पैसेंजर्स को सेफ रखते हैं. इसमें आपको एडजस्टेबल ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है, एक ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम और एक लेन कीपिंग असिस्टेंट मिलता है. घोस्ट में एक प्रॉम्प्ट और एडजस्टेबल ब्रेकिंग सिस्टम, एक ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम और एक लेन कीपिंग असिस्टेंट शामिल हैं. इसी तरह इसके कलिनन में एक प्रॉम्प्ट और एडजस्टेबल ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम और एक लेन कीपिंग असिस्टेंट शामिल हैं.

Also Read: ‘बड़ा है तो बेहतर है’, इस लग्जरी सवारी में एक साथ 14 लोग करते हैं सफर…कीमत मात्र 10 लाख!

फिल्म एनिमल में इन कारों का किया गया इस्तेमाल

असल में अब आपके चौंकने की बारी है. आपको बताते चलें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में केवल रोल्स रॉयस लग्जरी विंटेज कार का इस्तेमाल नहीं किया गया है, बल्कि कई और कारों को भी इसमें दिखाया गया है. इन कारों में रेंज रोवर, रोल्स रॉयस, रोलेक्स, रे-बैन, जीप और बीएमडब्ल्यू जैसी प्रीमियम और लग्जरी कारें शामिल हैं, जिनका इस्तेमाल रणबीर कपूर के एनीमल फिल्म में किया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें