25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mathura News: फिजियोथेरेपिस्ट ने की थी व्यापारी के पत्नी की हत्या, लूट का बनाया था प्लान, ऐसे हुआ खुलासा

मथुरा के एक व्यापारी की पत्नी की हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला की हत्या घर में फिजियोथेरेपी के लिए आने वाले आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट ने की थी.

मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र में एक अपार्टमेंट में रहने वाले व्यापारी की पत्नी की हत्या हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने सोमवार को इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया. कई सीसीटीवी की फुटेज देखने के बाद पता चला कि महिला के घर में फिजियोथेरेपी करने आने वाले राघव शर्मा ने महिला की हत्या की थी. फिजियोथेरेपिस्ट रोजाना की तरह घर पर गया था और लूट करने का प्लान बना रहा था. लेकिन महिला उसके हाथ में चाकू देखकर चीखने लगी. जिसके बाद राघव ने महिला का गला रेत दिया और फरार हो गया.

महिला की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और आसपास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज देखने लगी. सीसीटीवी की मदद से पुलिस आरोपी राघव शर्मा तक पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई. जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जानकारी के अनुसार पुलिस ने महिला की हत्या के बाद रविवार दोपहर 1:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक की 6 घंटे की रिकॉर्डिंग को खंगाला. करीब 40 लोगों की लिस्ट बनाई और गहनता से जांच की गई. जिसमें एक युवक संदिग्ध नजर आया. उसके बारे में जानकारी की तो पता चला कि यह फिजियोथैरेपिस्ट राघव शर्मा है जो सोसाइटी में फिजियोथेरेपी करने आता था.

Also Read: Agra News: दो ट्रक के बीच फंसा ऑटो, हादसे में 6 की मौत, लोग बनाते रहे फोन से वीडियो
दिल्ली का रहने वाला है फिजियोथेरेपिस्ट

पुलिस ने फिजियोथेरेपिस्ट राघव शर्मा के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह दिल्ली का रहने वाला है. पिता की मौत के बाद वह मां के साथ कृष्णा नगर मथुरा में रहता है. इसके बाद पुलिस की टीम उसके घर पहुंची मगर वह घर से लापता था. ऐसे में पुलिस का शक और ज्यादा गहरा हो गया. एसएसपी ने उसे पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन कर दिया. सोमवार दोपहर गोवर्धन चौराहे के पास से पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया इसके बाद थाने लाकर पूछताछ की. पहले तो उसने बताने में आनाकानी की लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया.

राघव ने पुलिस को बताया कि मैं अपने मौसा देवदत्त शर्मा के फिजियोथैरेपी क्लिनिक में फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करता हूं. इसके साथ ही श्रीनाथ अपार्टमेंट में भी फिजियोथैरेपी करने जाता हूं. रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे रोजाना की तरह श्रीनाथ अपार्टमेंट में गया था. एक फ्लैट में फिजियोथेरेपी के बाद मणि जैन के यहां पहुंचा. मणि 4 महीने से मुझसे फिजियोथैरेपी करवा रही है. रविवार को जब मैं मणि की फिजियोथैरेपी कर रहा था तभी मेरे दिमाग में लूट का प्लान आया. और सोचा कि महिला को डरा कर ज्वेलरी और कैश ले जाऊंगा. उसके पति भी घर पर नहीं थे. मैं धीरे से किचन से चाकू लेकर आया. चाकू देखकर महिला चिल्लाने लगी और उसके बाद मैंने उसका चाकू से गला रेत दिया. जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद में जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गया.

Also Read: Agra News: पिता के बारे में पूछने पर पड़ोसी युवक ने मां-बेटी को बेरहमी से पीटा, वारदात का वीडियो हुआ वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें