28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 3,816, छह नये मौत से 206 हुई मृतकों की संख्या

Coronavirus west bengal: पश्चिम बंगाल में सोमवार को कोविड-19 (Covid-19 death) से छह और लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या 206 (corona death west bengal) हो गई है, वहीं राज्य में कोरोना वायरस के 149 नये मामले (Coronavirus new cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी बुलेटिन में बताया गया कि कोरोना वायरस से हुई छह लोगों की मौत में चार महानगर से हैं और एक-एक मामला उत्तर 24 परगना और हावड़ा जिलों से है.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सोमवार को कोविड-19 से छह और लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या 206 हो गई है, वहीं राज्य में कोरोना वायरस के 149 नये मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी बुलेटिन में बताया गया कि कोरोना वायरस से हुई छह लोगों की मौत में चार महानगर से हैं और एक-एक मामला उत्तर 24 परगना और हावड़ा जिलों से है. राज्य में कोविड-19 के 149 नये मामले सामने आए हैं जिससे कुल मामले 3816 हो गए हैं. इनमें 2123 सक्रिय मामले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें