26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gumraah फिल्म के लिए मृणाल ठाकुर ने सीखा बंदूक चलाना, बोली पुलिस की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण…

मृणाल ठाकुर जल्द ही फिल्म गुमराह में नजर आने वाली है. अब एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि 'गुमराह' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण था. अभिनेत्री ने कहा, "जब आप एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, तो एक जिम्मेदारी होती है.

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म गुमराह में नजर आने वाली है. मूवी का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया. 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही गुमराह में मृणाल एक वर्दीधारी पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी. जबकि अभिनेता आदित्य रॉय कपूर दो अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे. अब अपने रोल और फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बातचीत की है. बता दें कि फिल्म 2019 की तमिल फिल्म “थाडम” का हिंदी संस्करण है.

पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना कठिन

मृणाल ठाकुर ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘गुमराह‘ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण था. अभिनेत्री ने कहा, “जब आप एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, तो एक जिम्मेदारी होती है. पहली बार, मैंने किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जो दृढ़ है. एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना मुश्किल है, लेकिन जिस तरह से मेरा किरदार लिखा गया है, वह दिलचस्प है. इसमें बहुत सारे शेड्स हैं. यहां काफी उतार-चढ़ाव हैं, यह चुनौतीपूर्ण था.” मैंने फिल्म के लिए बंदूक चलाना भी सीखा.

मृणाल ठाकुर ने मेकर्स को कहा शुक्रिया

एक्ट्रेस ने कहा, “कई बार मैं वर्धन (केतकर, निर्देशक) के पास जाती थी और उनसे कहती थी, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं यह कर सकती हूं’ और वह कहते थे, ‘तुम कर लोगी.” मृणाल ठाकुर ने कहा कि वह महिला कलाकारों के लिए शक्तिशाली भूमिकाएं लिखने के लिए लेखकों की आभारी हैं और आशा करती हैं कि ऐसा जारी रहेगा.

Also Read: Entertainment News Live: खतरों के खिलाड़ी 13 में एमसी स्टेन, दलजीत कौर ने पति संग करवाया मैचिंग टैटू
आदित्य रॉय कपूर ने कही ये बात

वहीं, आदित्य रॉय कपूर ने एक अभिनेता के रूप में काम आसान बनाने के लिए लेखक असीम अरोड़ा और केतकर को श्रेय दिया, क्योंकि उन्होंने इसे दो अलग-अलग किरदारों के रूप में लिखा था. आदित्य ने कहा कि ‘गुमराह’ में उन्हें एक ऐसा किरदार दिया गया है, जिसे उन्होंने अपने 15 साल के लंबे करियर में नहीं देखा था. भूषण कुमार की ‘टी-सीरीज’ और मुराद खेतानी के ‘सिने1 स्टूडियोज’ द्वारा निर्मित ‘गुमराह’ सात अप्रैल से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें