22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

YouTube पर धूम मचा रही है 3 लाख रुपये की Mini Thar, Crazy XYZ ने फिर किया कमाल!

Crazy XYZ ने इस कार को बनाने के बाद एक वीडियो भी बनाया है, जिसे यूट्यूब पर 36 लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में अमित शर्मा कार को बनाने की पूरी प्रक्रिया को दिखाते हैं.

यूट्यूब के बहुचर्चित चैनल Crazy XYZ के संस्थापक और 25 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स वाले भारतीय यूट्यूबर अमित शर्मा ने एक मिनी थार बनाकर यूट्यूब पर धूम मचा दी है. इस कार की कीमत महज 3 लाख रुपये है और ये एक प्रॉपर पेट्रोल इंजन कार है.

कार में 250 सीसी का पेट्रोल इंजन

कार में 250 सीसी का पेट्रोल इंजन है, हल्के टायर हैं और ऑफ-रोडिंग के लिए उपयुक्त है. मिनी थार में ओपन डोर है और इंजन पीछे है. कार में सिर्फ दो गियर हैं, एक आगे चलने के लिए और एक पीछे आने के लिए. कार में एक हैंड ब्रेक भी है और सीट बेल्ट भी है.

Also Read: YouTube पर गदर मचा रहे हैं ये टॉय कार रेस वीडियो! अबतक देख चुके हैं रिकार्ड करोड़ों लोग

Crazy XYZ ने इस कार को महज 1 महीने में तैयार

इस कार को बनाने में अमित शर्मा और Crazy XYZ को एक महीने का समय लगा और इसकी लागत महज 3 लाख रुपये आई. इस कार को बनाने के लिए अमित शर्मा ने पुराने वाहनों के पार्ट्स का इस्तेमाल किया.

यूट्यूब पर 36 लाख बार देखा जा चुका है

Crazy XYZ ने इस कार को बनाने के लिए एक वीडियो भी बनाया है, जिसे यूट्यूब पर 36 लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में अमित शर्मा कार को बनाने की पूरी प्रक्रिया को दिखाते हैं.

कौन है Crazy XYZ का अमित शर्मा

अमित शर्मा का जन्म राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर में 11 सितंबर 2000 को हुआ था. उन्होंने IIT रूरकी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. अमित शर्मा को बचपन से ही साइंस और टेक्नोलॉजी में रुचि थी. उन्होंने 2015 में Crazy XYZ नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया और देखते ही देखते वे भारत के सबसे लोकप्रिय यूट्यूब क्रिएटर बन गए.

Crazy XYZ चैनल पर 25 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स

अमित शर्मा के Crazy XYZ चैनल पर 25 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं और उनके वीडियो को अब तक 10 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. अमित शर्मा के चैनल पर साइंस, टेक्नोलॉजी, इंजीनियरिंग, प्रोजेक्ट्स, प्रयोग, और अन्य विषयों से संबंधित वीडियो अपलोड होते हैं.

अमित शर्मा के दो यूट्यूब चैनल

अमित शर्मा के Crazy XYZ चैनल के अलावा, उनके पास The Indian Unboxer नाम से एक और यूट्यूब चैनल भी है. इस चैनल पर अमित शर्मा नए प्रोडक्ट्स का रिव्यू और अनबॉक्सिंग करते हैं.

Crazy XYZ चैनल हर महीने 9 करोड़ रुपये से अधिक का कमाता है

अमित शर्मा की कमाई के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन सोशलब्लेड वेबसाइट के मुताबिक, उनका Crazy XYZ चैनल हर महीने 9 करोड़ रुपये से अधिक का कमाता है. अमित शर्मा एक सफल यूट्यूबर हैं और उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से लाखों लोगों को प्रभावित किया है.

Also Read: Toyota Mini Fortuner: क्रेटा, सेल्टोस और ग्रैंड विटारा का खेल खत्म! टोयटा के इस नए अवतार ने सबकी नींद उड़ाई

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें