25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की ‘फैमिली मैन 3’ इस दिन होगी रिलीज, वीडियो शेयर कर बोले- स्वागत नहीं करोगे?

मनोज बाजपेयी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी "फैमिली" के साथ दर्शकों के बीच वापस आने के बारे में बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. मनोज बाजपेयी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'' फैमिली के साथ आ रहा हूं.''

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 की रिलीज डेट आखिरकार आ गई! फिल्म निर्माता राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की द फैमिली मैन 2019 में रिलीज़ हुई थी और यह दर्शकों की फेवरेट बन गई. दूसरे सीजन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिला और तब से प्रशंसक इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. अब मनोज बाजपेयी इसे लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है.

द फैमिली मैन 3 की रिलीज डेट

मनोज बाजपेयी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी “फैमिली” के साथ दर्शकों के बीच वापस आने के बारे में बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. मनोज बाजपेयी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” फैमिली के साथ आ रहा हूं, स्वागत नहीं करोगे हमारा?” इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और अपनी उत्सुकता दिखा रहे हैं.

हम फीडबैक ले रहे हैं

इससे पहले राज एंड डीके ने द फैमिली मैन सीज़न 3 के बारे में बात की और कहा कि जब उनके पास वेब सीरीज के लिए एक विचार और अवधारणा है, तो वे वर्तमान में फीडबैक ले रहे हैं. इस बारे में राज ने फ़र्स्टपोस्ट को बताया था, “हम इस समय से पीछे हैं. हमारे पास दुनिया है, हमारे पास अवधारणा है, हमारे पास एक विचार हैं. इस बार हम वाकई में फीडबैक देख रहे हैं और इसमें बाढ़ आ गई है.”

सोशल मीडिया की प्रतिक्रियाएं इसका प्रमाण हैं

मनोज बाजपेयी द फैमिली मैन 2 सीरीज की सफलता से अभिभूत हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर ने कहा, “हां, हम जानते थे, हमारे पास एक बहुत अच्छा उत्पाद है, लेकिन फिर भी, कोई इस तरह के प्यार और स्वागत की कल्पना नहीं कर सकता है. सोशल मीडिया की प्रतिक्रियाएं इसका प्रमाण हैं.”

Also Read: शाहिद कपूर की OTT डेब्यू फर्जी इसी हफ्ते होगी रिलीज, इन खूबसूरत लोकेशंस पर शूट की गई है फिल्म
राज और डीके के प्रोजेक्ट्स

बता दें कि मनोज बाजपेयी के अलावा द फैमिली मैन 1 और 2 में शारिब हाशमी, प्रियामणि, सामंथा रुथ प्रभु और श्रेया धनवंतरी सहित कई अन्य कलाकार थे. द फैमिली मैन 3 के अलावा राज और कृष्णा के तीन और शो पर काम चल रहा है. उन्होंने हाल ही में एक वेब सीरीज़ की शूटिंग पूरी की है, जिसके प्रमुख शाहिद कपूर, राशि खन्ना और विजय सेतुपति हैं. वे वर्तमान में अपने अगले गन्स और गुलाब की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें राजकुमार राव, दुलारे सलमान और आदर्श गौरव हैं. उनके पास पाइपलाइन में वरुण धवन और सामंथा स्टारर सिटाडेल भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें