26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : क्रिसमस कार्निवाल को लेकर आपस में भिड़े ममता बनर्जी के मंत्री और नेता, हुई धक्का- मुक्की

मुख्यमंत्री के सख्त निर्दश के बाद भी हावड़ा में कार्निवल को लेकर तृणमूल में टकरार बढ़ गयी. मंत्री मनोज तिवारी के समर्थकों और नगर निगम प्रशासक के समर्थकों के बीच झड़प की घटना हुई है. बीच-बचाव करने पहुंचे मंत्री अरूप विश्वास के सामने ही दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने ‘पार्टी विवाद’ को दूर कर हावड़ा के डुमुरजला में क्रिसमस कार्निवल जल्द शुरू करने का आदेश दिया था. इतना ही नहीं, उन्होंने ‘स्थानीय स्तर पर झगड़ों’ को लेकर भी कड़ा संदेश दिया. उन्होंने मंत्री अरूप विश्वास से भी इस मामले को देखने को कहा था. इसके बाद भी ममता बनर्जी के मंत्री और पार्टी के नेता सरेआम आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्किंग को लेकर तृणमूल कांग्रेस के भीतर टकराव के बाद हावड़ा का क्रिसमस कार्निवल बुधवार को बंद कर दिया गया था. फिर ममता बनर्जी के आदेश पर कार्निवल शुरू हुआ था. कथित तौर पर मनोज तिवारी ने हावड़ा नगर परिषद के अध्यक्ष सुजय चक्रवर्ती को धक्का दे दिया. इसके बाद हंगामा बढ़ गया. तृणमूल के दो गुटों में हुए संघर्ष में चोर-चोर के नारे भी लगे. मुख्यमंत्री के सख्त संदेश के बाद भी हावड़ा में कार्निवल को लेकर तृणमूल में टकरार बढ़ गयी. मंत्री मनोज तिवारी के समर्थकों और नगर निगम प्रशासक के समर्थकों के बीच झड़प की घटना हुई है. बीच-बचाव करने पहुंचे मंत्री अरूप विश्वास के सामने ही दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये.

Also Read: Gangasagar Mela : ममता बनर्जी 3 जनवरी को जायेंगी गंगासागर, करेंगी प्रशासनिक अधिकारियाें के साथ बैठक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें