30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ऐसे नये साल का जश्न मना रहीं एक्ट्रेस

मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की. रोमांटिक पोज देते हुए उन्होंने अर्जुन के गाल पर किस किया. मलाइका ने अपने बालों को ओपन हेयर लुक दिया था और जैकेट पहनी थी. अर्जुन कपूर सेल्फी लेते दिख रहे हैं और सीधे कैमरे में देख रहे हैं

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब एक्ट्रेस ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग एक रोमांटिक तस्वीर साझा की. वो किसी अज्ञात स्थान पर वेकेशन पर हैं और उन्होंने नए साल की पूर्व संध्या पर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल को ज्वॉइन किया. कपल फोटो खिंचवाते समय मलाइका ने अर्जुन के गाल पर किस किया. फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके प्रशंसकों ने उन्हें ‘लव बर्ड्स’ और ‘बेस्ट कपल’ कहा.

अर्जुन कपूर को किस करती नजर आईं मलाइका

मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की. रोमांटिक पोज देते हुए उन्होंने अर्जुन के गाल पर किस किया. मलाइका ने अपने बालों को ओपन हेयर लुक दिया था और जैकेट पहनी थी. अर्जुन कपूर सेल्फी लेते दिख रहे हैं और सीधे कैमरे में देख रहे हैं, जबकि मलाइका उन्हें निहार रही थीं. वे रोशनी से सजे बड़े पेड़ों के सामने पोज देते नजर आये.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैलो 2023 (रेड हार्ट इमोजी)…प्यार और रोशनी.” सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने कमेंट किया, “2023 मुबारक हो!! आप दोनों को (रेड हार्ट इमोजी).” मलाइका के प्रशंसकों में से एक ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “हमेशा के लिए सबसे अच्छी जोड़ी.” एक फैन ने भी लिखा, “खूबसूरत जोड़ी…आप दोनों को नया साल मुबारक हो…(रेड हार्ट इमोजी).” फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल और आग वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं.

Also Read: Gadar: काजोल को ऑफर हुआ था सकीना का किरदार, कई एक्ट्रेसेस ने इस वजह से ठुकराया था रोल
मलाइका ने अर्जुन कपूर के बारे में कही थी ये बात

बता दें कि अर्जुन और मलाइका अरोड़ा पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को 2019 में इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया, जब मलाइका ने अर्जुन को एक रोमांटिक जन्मदिन पोस्ट शेयर किया. मलाइका ने हाल ही में अर्जुन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. मसाला पत्रिका को दिये एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, “अर्जुन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि न केवल मैं उसके साथ बंधी हूं, बल्कि वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त भी है. अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करना और उससे प्यार करना बहुत ज़रूरी है. वह मुझे समझता है, वह इसे वैसे ही कहता है जैसे चीजें हैं. मैं उससे किसी भी चीज के बारे में और हर चीज के बारे में बात कर सकती हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें