24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KIA Sonet Facelift के लॉन्च होते ही मार्केट से आउट हो जाएगी नेक्सन और वेन्यू! जानें क्या है नया फीचर्स

Kia Sonet Facelift भारत में 16 जनवरी 2024 को लॉन्च होने वाली है. यह एक अपडेटेड संस्करण है जो Kia Sonet का उत्तराधिकारी है, जो 2019 में लॉन्च किया गया था. Facelift में कई नए डिज़ाइन और सुविधाएँ हैं जो इसे बाजार में एक अधिक प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाती हैं.

Kia Sonet Fetures
Undefined
Kia sonet facelift के लॉन्च होते ही मार्केट से आउट हो जाएगी नेक्सन और वेन्यू! जानें क्या है नया फीचर्स 6

Kia Sonet Fetures

Kia ने अपनी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार तकनीक, एलईडी साउंड मूड लाइटिंग, 7-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और एक रंगीन मल्टी- सहित कई सुविधाओं से सुसज्जित किया है. जानकारी प्रदर्शन. अन्य सुविधाओं में एक सनरूफ, हवादार सामने की सीटें, स्वचालित हेडलैम्प और पुश-बटन स्टार्ट के साथ बिना चाबी वाली एंट्री शामिल हैं. सुरक्षा के मोर्चे पर, इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियरव्यू कैमरा के साथ रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम की सुविधा है.

Also Read: क्या आप जानते हैं KIA का मतलब क्या होता है, कौन है इस बेहतरीन ऑटोमोबाइल कंपनी का मालिक?
Undefined
Kia sonet facelift के लॉन्च होते ही मार्केट से आउट हो जाएगी नेक्सन और वेन्यू! जानें क्या है नया फीचर्स 7

Kia Sonet Engine

सोनेट अपनी electric unit को वेन्यू के साथ साझा करता है: एक 83PS 1.2-लीटर पेट्रोल, एक 120PS 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल, और एक 116PS/250Nm, 1.5-लीटर डीजल इंजन. ट्रांसमिशन को 6-स्पीड आईएमटी और 7-स्पीड डीसीटी (1-लीटर टर्बो-पेट्रोल के साथ) द्वारा पूरा किया जाता है. 1.2-लीटर पेट्रोल 5-स्पीड मैनुअल के साथ उपलब्ध है, जबकि डीजल मिल में 6-स्पीड एटी या आईएमटी (नया) का विकल्प मिलता है. सोनेट 3955 मिमी लंबा, 1790 मिमी चौड़ा और 1642 मिमी लंबा है. व्हीलबेस 2500 मिमी है और इसकी बूट क्षमता 392 लीटर के लिए अच्छी है.

Also Read: ‘बड़ी गाड़ी…बड़ा नाम’, KIA की इस 7 सीटर सवारी को मिला ‘कार ऑफ दी ईयर’ का अवार्ड! Kia Sonet Variant
Undefined
Kia sonet facelift के लॉन्च होते ही मार्केट से आउट हो जाएगी नेक्सन और वेन्यू! जानें क्या है नया फीचर्स 8

Kia Sonet Variant

किआ टेक लाइन और जीटी लाइन ट्रिम्स के भीतर कुल सात वेरिएंट में सॉनेट पेश करता है: एचटीई, एचटीके, एचटीके +, एचटीएक्स, एचटीएक्स +, जीटीएक्स + और एक्स लाइन. यह HTX ट्रिम पर आधारित एनिवर्सरी एडिशन में भी उपलब्ध है

Also Read: चाबी-वाबी से नहीं… फिंगर प्रिंट स्टार्ट होगी Kia की ये हाइब्रिड कार Kia Sonet Price
Undefined
Kia sonet facelift के लॉन्च होते ही मार्केट से आउट हो जाएगी नेक्सन और वेन्यू! जानें क्या है नया फीचर्स 9

Kia Sonet Price

भारत में सोनेट की कीमत रुपये से शुरू होती है. बेस मॉडल की कीमत 7.79 लाख रुपये है. सोनेट डीजल की कीमत रुपये से शुरू होती है. 9.95 लाख रुपये तक जाती है. टॉप मॉडल की कीमत 14.89 लाख रुपये है जबकि टॉप सॉनेट पेट्रोल मॉडल की कीमत रुपये तक जाती है. 13.89 लाख. इसके अलावा सोनेट ऑटोमैटिक की कीमत रुपये से शुरू होती है. 9.95 लाख और 19 विकल्पों में उपलब्ध है. सॉनेट 9 रंग विकल्पों के साथ 22 वेरिएंट में आता है.

Kia Sonet Rivals
Undefined
Kia sonet facelift के लॉन्च होते ही मार्केट से आउट हो जाएगी नेक्सन और वेन्यू! जानें क्या है नया फीचर्स 10

Kia Sonet Rivals

Kia Sonet का मुकाबला टाटा नेक्सन, निसान मैग्नाइट, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी300 और रेनॉल्ट किगर की प्रतिद्वंद्वी है. इसका एक्स लाइन डेरिवेटिव हुंडई वेन्यू एन लाइन के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा.

Also Read: इतनी बड़ी लग्जरी है Kia की ये फेसलिफ्ट कार, इसके आगे 5 स्टार होटल फेल!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें