17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शाहरुख खान की इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की लाइफ बदल दी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

कार्तिक ने बाजीगर के बारे में बात की है. दिसंबर 2019 में भी अभिनेता ने खुलासा किया था कि वो एक इंजीनियर बनने की राह पर थे. पिंकविला से बातचीत में उन्होंने कहा, “नौवीं कक्षा में, मैंने बाजीगर देखी और मुझे पता था कि मैं स्क्रीन के दूसरी तरफ रहना चाहता हूं.”

Undefined
शाहरुख खान की इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की लाइफ बदल दी, एक्टर ने खुद किया खुलासा 6

कार्तिक आर्यन सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने दमदार परफॉरमेंस से दर्शकों को इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं होते हैं. धमाका हो या भूल भुलैया 2, अभिनेता ने सभी का दिल जीत लिया. वो इस समय लगातार अपनी आनेवाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी है. लेकिन क्या आप उस एक फिल्म के बारे में जानते हैं जिसने उनकी जिंदगी बदल दी?

Undefined
शाहरुख खान की इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की लाइफ बदल दी, एक्टर ने खुद किया खुलासा 7

यह फिल्म शाहरुख खान की बाजीगर है. हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में कार्तिक ने खुलासा किया कि 1993 की फिल्म ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया. एक्टर ने कहा, “मैंने बचपन में वह फिल्म देखी थी. बाजीगर और डर ने भी मुझे अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया.”

Undefined
शाहरुख खान की इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की लाइफ बदल दी, एक्टर ने खुद किया खुलासा 8

यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक ने बाजीगर के बारे में बात की है. दिसंबर 2019 में भी अभिनेता ने खुलासा किया था कि वो एक इंजीनियर बनने की राह पर थे. पिंकविला से बातचीत में उन्होंने कहा, “नौवीं कक्षा में, मैंने बाजीगर देखी और मुझे पता था कि मैं स्क्रीन के दूसरी तरफ रहना चाहता हूं.”

Undefined
शाहरुख खान की इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की लाइफ बदल दी, एक्टर ने खुद किया खुलासा 9

उन्होंने आगे कहा, ”मेरे पेरेंट्स मेडिकल क्षेत्र में हैं और मैं इंजीनियरिंग करने जा रहा था. मैं अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया के बारे में जानता था, इसलिए मैंने 12वीं तक ग्वालियर में पढ़ने और फिर मुंबई में कॉलेज जाने का फैसला किया. सौभाग्य से मैं नवी मुंबई के एक कॉलेज में पहुँच गया.” इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर आगे बढ़ाया.

Undefined
शाहरुख खान की इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की लाइफ बदल दी, एक्टर ने खुद किया खुलासा 10

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन को आखिरी बार भूल भूलैय्या में देखा गया था. कार्तिक अगली बार शहजादा में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. यह अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. कार्तिक सत्यप्रेम की कथा के लिए एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, जिसकी शूटिंग चल रही है. उनकी पाइपलाइन में फ्रेडी भी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें