26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘दृश्यम 2’ से लेकर ‘भेड़िया’ तक, नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये 7 जबरदस्त फिल्में

नवंबर महीने कई अलग जोनर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. पहले हफ्ते में ही तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एकदूसरे को कड़ी टक्कर देंगी. जाह्नवी कपूर की मिली, कैटरीना कैफ की फोन भूत और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल के ट्रिपल क्लैश का गवाह बनेगी.

बॉलीवुड और प्रशंसकों के लिए अगला महीना बेहद खास होने जा रहा है क्योंकि कई अलग जोनर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. पहले हफ्ते में ही तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एकदूसरे को कड़ी जी हां जाह्नवी कपूर की मिली, कैटरीना कैफ की फोन भूत और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल के ट्रिपल क्लैश का गवाह बनेगी. इसके अलावा दृश्यम 2 और भेड़िया भी अगले महीने ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यहां देखें लिस्ट…

मिली (4 नवंबर)

जान्हवी कपूर द्वारा निर्देशित मिली मलयालम सर्वाइवल ड्रामा हेलेन का हिंदी रीमेक है, जिसमें अन्ना बेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं जाह्नवी की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फोन भूत (4 नवंबर)

हॉरर-कॉमेडी फोन भूत में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर एकसाथ दिखेंगे और जो पहली बार एकसाथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

डबल एक्सएल (4 नवंबर)

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत सोशल कॉमेडी-ड्रामा डबल एक्सएल, बॉडीवेट रूढ़ियों पर सवाल उठाने का प्रयास करती है. पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था. यह फिल्म भी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ऊंचाई (11 नवंबर)

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित ऊंचाई सच्ची दोस्ती पर आधारित एक फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी तीन दोस्तों की भूमिका में हैं. ये तीनों अपने एक और सच्चे दोस्त की अंतिम इच्छा पूरी करने की ठानते हैं और उनका लक्ष्य माउंट एवरेस्ट को फतह करना है. फिल्म को बेहद अलग और खास बताया जा रहा है. फिल्म 11 नवंबर को प्रदर्शित होगी.

यशोदा (11 नवंबर)

सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म यशोदा का ट्रेलर जारी होने के बाद से ये लगातार चर्चा में है. एक्ट्रेस ने फिल्म में एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया है. यशोदा एक तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर है, जो हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषाओं में भी रिलीज होगी. यह फिल्म भी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

दृश्यम 2 (18 नवंबर)

क्राइम थ्रिलर दृश्यम की अगली कड़ी दृश्यम 2 प्रीक्वल की घटनाओं के सात साल बाद होती है. अजय देवगन और तब्बू स्टारर मोहनलाल मलयालम फिल्म की आधिकारिक रीमेक है. फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म में अक्षय खन्ना की इंट्री हुई है. फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Also Read: Stree 2: फिर लौट रही हैं ‘स्त्री’, हॉरर और कॉमेडी भरी इस फिल्म में इस एक्टर की होगी दमदार एंट्री!
भेड़िया (25 नवंबर)

वरुण धवन और कृति सनोन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इसके ट्रेलर को पहले ही दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल चुका है. वरुण का हटकर किरदार फैंस को पसंद आ रहा है. फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें