26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोलीं, छात्र राजनीति से होकर आना मेरे लिये गर्व की बात

राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इस दौरान केन्द्र पर जमकर हमला बोला. वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा दूध डिपो में काम करते हुए मैंने उस पैसे का इस्तेमाल छात्रों की जरूरतों के लिए किया. 21 जुलाई की पिछली घटनाओं को भी याद किया.

तृणमूल छात्र परिषद का स्थापना दिवस आज मनाया गया . महानगर के मेयो रोड स्थित महात्मा गांधी मूर्ति के पास स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी एवं पाटी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी मंच पर एक साथ नजर आये. राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इस दौरान केन्द्र पर जमकर हमला बोला. वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर जमकर कटाक्ष किया. मुख्यमंत्री का कहना है कि राज्यपाल को कोई भी फैसला लेने से पहले किसी से पूछने की जरूरत महसूस नहीं होती है. वह किसी भी नियम का पालन नहीं करते हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं छात्र राजनीति से आती हूं, यही मेरे लिये सबसे बड़ा गौरव है. उन्होंने कहा दूध डिपो में काम करते हुए मैंने उस पैसे का इस्तेमाल छात्रों की जरूरतों के लिए किया. 21 जुलाई की पिछली घटनाओं को भी याद किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें