30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था ‘छैयां छैयां’ सॉन्ग, जानें क्यों कर दिया गया रिप्लेस

शिल्पा शिरोडकर ने बताया, “खैर, छैंया छैंया को कौन छोड़ना चाहेगा… लेकिन हां, फराह खान गाने के साथ मेरे पास आई थीं और उन्होंने कहा कि वे इसके लिए मुझ पर विचार कर रहे थे. लेकिन फिर उन्होंने सोचा कि मैं बहुत मोटी हूं इसलिए उन्होंने मलाइका को चुना."

अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की कि 90 के दशक में मोटी होने की वजह से उन्हें काम से बाहर कर दिया गया. अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म दिल से के फेवरेट ट्रैक छैयां छैयां से हटा दिया गया क्योंकि उन्हें “बहुत मोटी” बताया गया. इस गाने में मलाइका अरोड़ा को चुना गया जिन्होंने शाहरुख खान के साथ अभिनय किया.

इस वजह से मुझे हटा दिया गया

ईटाइम्स को दिये एक इंटरव्यू में शिरोडकर से पूछा गया कि वह मणिरत्नम के प्रशंसित 1998 की फिल्म दिल से के ट्रैक में शाहरुख के साथ काम करने से कैसे चूक गईं? उन्होंने बताया, “खैर, छैंया छैंया को कौन छोड़ना चाहेगा… लेकिन हां, फराह खान गाने के साथ मेरे पास आई थीं और उन्होंने कहा कि वे इसके लिए मुझ पर विचार कर रहे थे. लेकिन फिर उन्होंने सोचा कि मैं बहुत मोटी हूं इसलिए उन्होंने मलाइका को चुना.”

प्रशंसकों से मिले प्यार पर निर्भर करता है

शिल्पा शिरोडकर को फिल्म हम, खुदा गवाह, आंखें, गोपी किशन और मृत्युदंड जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने कहा, “मुझे याद नहीं है कि मेरा वजन या मेरे दिखने का तरीका इंडस्ट्री या मेरे प्रशंसकों से मुझे मिली सफलता या प्यार पर निर्भर करता है. 90 के दशक में यह कभी मायने नहीं रखता था. हमने एक समय में कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया, हमने चौबीसों घंटे काम किया और कई बदलाव किए.”

अभी भगवान जाने वे मुझे क्या कहेंगे

शिल्पा शिरोडकर की आखिरी फीचर फिल्म 2000 में गज गामिनी थी. उन्होंने यह भी कहा कि, “अगर मुझे आज के समय में डेब्यू करना होता तो मुझे नहीं लगता कि मुझे काम मिलेगा. कल्पना कीजिए कि 90 के दशक में वे मुझे मोटा कहते थे, अभी भगवान जाने वे मुझे क्या कहेंगे.”

Also Read: Sadia Khan: आर्यन खान संग जुड़ रहा सादिया खान का नाम, जानें एक्ट्रेस के बारे में ये खास बातें
मिथुन दा के कारण मैं इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं

शिल्पा ने खुलासा किया कि, “मिथुन दा के कारण मैं इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. जब मैं सौतन की बेटी और बोनी कपूर की उस समय की जंगल शीर्षक वाली फिल्म से हार गयी, तो उद्योग ने मुझे एक मनहूस के रूप में खारिज कर दिया था. यह दादा (मिथुन चक्रवर्ती) ही थे जिन्होंने मुझे भ्रष्टाचार में एक भूमिका दी और इस अद्भुत उद्योग में मेरी यात्रा शुरू हुई.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें