28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुस्साए फैन ने किया लियोनेल मेस्सी का अपमान, हांगकांग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इंटर मियामी और हांगकांग इलेवन के बीच खेले गए मैत्री मैच में लियोनेल मेस्सी के नहीं खेलने से उनका एक फैन काफी नाराज हो गया. इस नाराज फैन ने मेस्सी का अपमान भी कर दिया. उसने उनके कटआउट पर किक जड़ दी, जिससे कटआउट का सिर टूट गया.

दुनिया के कई देशों में फुटबॉल का एक अलग क्रेज है. फुटबॉल फैंस जहां बेहतर प्रदर्शन के लिए अपने पसंदीदा फुटबॉलर की तारीफ के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं, वहीं, खराब प्रदर्शन पर उनका गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. ऐसे की एक क्रेजी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपना गुस्सा लियोनेल मेस्सी के कटआउट पर उतारता दिख रहा है. वीडियो हांगकांग का बताया जा रहा है. इसमें एक प्रशंसक गुस्से में मेस्सी के कार्डबोर्ड वाले कटआउट पर जोरदार किक मारता दिख रहा है.

मेस्सी के कटआउट पर जड़ दिया किक

उस गुस्साए फैन की जोरदार किक से लियोनेल मेसी के कटआउट का सिर टूटकर गिर जाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इंटर मियामी ने अपने मैत्री मैच में मेस्सी को आराम देने का फैसला किया, जिससे यह फैन काफी नाराज हो गया. मैच में अर्जेंटीना के सुपरस्टार बेंच पर ही बैठे रहे और एक बार भी मैदान पर नहीं उतरे.

Also Read: लियोनेल मेसी ने रचा इतिहास, मेजर लीग खिताब जीतकर बनें मोस्ट डेकोरेटेड फुटबॉलर ऑफ ऑल टाइम

बेंच पर बैठे रह गए मेस्सी

हालांकि इंटर मियामी ने हांगकांग XI के खिलाफ यह मुकाबला 4-1 से जीत लिया. इस मैच में केवल मेस्सी ही नहीं, लुइस सुआरेज को भी बेंच गर्म करना पड़ा. दूसरे हाफ के दौरान पूरे स्टेडियम में “वी वांट मेसी” के नारे गूंजते रहे. उनके मैदान पर नहीं आने से फैंस काफी नाराज दिखे. अंतिम सीटी बजने के बाद जब इंटर मियामी के सह-मालिक डेविड बेकहम ने दर्शकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देने की कोशिश की, तो अधिकतर ने उन्हें नीचे किया हुआ अंगूठा दिखाया.

सरकार ने मांगा स्पष्टीकरण

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. मैच के बाद कई फैंस ने टिकटों की राशि रिफंड करने मांग शुरू कर दी. हालंकि आयोजक के मुताबिक ऐसा नहीं किया गया. इस बीच हांगकांग सरकार ने आयोजकों को फुटबॉल प्रशंसकों को स्पष्टीकरण देने को कहा है. एक बयान में सरकार की ओर से कहा गया कि मेस्सी के आज मैच नहीं खेलने के कारण सरकार, साथ ही सभी फुटबॉल प्रशंसक बेहद नाराज है और आयोजकों को इसपर स्पष्टीकरण देना होगा.

Also Read: VIDEO: लियोनेल मेसी ने इंटर मियामी के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, फ्री किक से गोल कर दिलायी रोमांचक जीत

इंटर मियामी ने मांगी माफी

कई प्रशंसकों का कहना है कि उन्होंने 2022 विश्व कप विजेता कप्तान को खेलते देखने के लिए महंगे दरों पर टिकटें खरीदी थीं. दूसरी ओर, इंटर मियामी मैनेजर गेरार्डो मार्टिनो ने प्रशंसकों से माफी मांगी और खुलासा किया कि मेस्सी खेलने की स्थिति में नहीं थे. यह मेडिकल टीम का निर्णय था. हम जोखिम नहीं ले सकते थे. हम समझते हैं कि प्रशंसक बहुत निराश हैं और हम उनसे माफी मांगते हैं. स्टेडियम में 38,323 दर्शक मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें