36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहिबगंज : बिना माइनिंग चालान के स्टोन चिप्स लोडेड 10 ट्रक जब्त, अवैध खनन व परिवहन को रोकने के लिए छापेमारी

सूचना मिली कि पाकुड़ की ओर से ट्रक स्टोन चिप्स लेकर बिना माइनिंग चालान के ही कोटालपोखर में प्रवेश किया है. जिस पर कोटालपोखर थाना क्षेत्र के गांधी मोहल्ला कब्रिस्तान के पास जांच शुरू की गयी. जांच के क्रम में बिना माइनिंग चालान के 10 ट्रक को जब्त कर लिया गया.

बरहरवा (साहिबगंज) : अवैध खनन एवं परिवहन पर रोक लगाने के उद्देश्य से बरहरवा बीडीओ सह प्रभारी सीओ सन्नी कुमार दास व कोटालपोखर थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार दास ने गुप्त सूचना पर कोटालपोखर थाना क्षेत्र के गांधी मोहल्ला कब्रिस्तान के पास बिना माइनिंग चालान के स्टोन चिप्स लोडेड 10 ट्रक को जब्त किया है. प्रभारी सीओ सन्नी कुमार दास व थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार दास ने संयुक्त रूप से बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि पाकुड़ की ओर से ट्रक स्टोन चिप्स लेकर बिना माइनिंग चालान के ही कोटालपोखर में प्रवेश किया है. जिस पर कोटालपोखर थाना क्षेत्र के गांधी मोहल्ला कब्रिस्तान के पास जांच शुरू की गयी. जांच के क्रम में बिना माइनिंग चालान के ट्रक (जेएच 10सीजी 1082, जेएच 16जी 8095, जेएच 16जी 9994, डब्ल्यूबी 59बी 9496, जेएच 16जी 7284, डब्ल्यूबी 65ई 2123, जेएच 04वी 2233, जेएच 04वी 6706, जेएच 16ई 1189, एनएल 01एबी 8839) को जब्त कर लिया गया. कोटालपोखर थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार दास ने बताया कि सभी जब्त ट्रकों के विरुद्ध कोटालपोखर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बिना माइनिंग चालान के एक भी ट्रक का परिचालन किसी भी हाल में होने नहीं दिया जायेगा.

स्टोन चिप्स लोडेड दो ट्रैक्टर जब्त

साहिबगंज जिला परिवहन पदाधिकारी विष्णु देव कच्छप ने शनिवार को कोटालपोखर थाना क्षेत्र के मयूरकोला के पास स्टोन चिप्स लदा बिना माइनिंग चालान के दो ट्रैक्टर को जब्त कर कोटालपोखर थाना के सुपुर्द किया है. डीटीओ ने बताया कि दोनों ट्रैक्टर से जुर्माना वसूलने के बाद ही छोड़ा जायेगा.

Also Read: अवैध खनन घोटाला व मनी लॉन्ड्रिंग मामला : CBI 15 पन्नों के दस्तावेज व 5 फाइलें लेकर की साहिबगंज से रांची लौटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें