34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

EV कार बनाते-बनाते इस कंपनी ने बना डाला स्मार्टफोन, 23 अप्रैल को लॉन्चिंग

Polestar Smartphone: कंपनी का कहना है कि फोन का डिज़ाइन स्वीडन के गोथेनबर्ग में Polestar की वैश्विक डिज़ाइन टीम और Meizu डिज़ाइन टीम के सहयोग से बनाया गया है. इसका मुख्य रंग "Polestar व्हाइट" है, जिसमें "स्वीडिश गोल्ड" के स्टाइलिश एक्सेंट हैं जो Polestar वाहनों में देखी जाने वाली सीट बेल्ट और ब्रेम्बो ब्रेक के समान हैं.

Polestar Smartphone: इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी Polestar ने अपने पहले स्मार्टफोन, Polestar Phone को लॉन्च करने की घोषणा की है. इसे “ड्राइवर के इंटरनेट इकोसिस्टम” के लिए एक AI फ्लैगशिप डिवाइस के रूप में पेश किया गया है और इसका आधिकारिक अनावरण 23 अप्रैल को एक कार्यक्रम में किया जाएगा.

Polestar Smartphone Design

कंपनी का कहना है कि फोन का डिज़ाइन स्वीडन के गोथेनबर्ग में Polestar की वैश्विक डिज़ाइन टीम और Meizu डिज़ाइन टीम के सहयोग से बनाया गया है. इसका मुख्य रंग “Polestar व्हाइट” है, जिसमें “स्वीडिश गोल्ड” के स्टाइलिश एक्सेंट हैं जो Polestar वाहनों में देखी जाने वाली सीट बेल्ट और ब्रेम्बो ब्रेक के समान हैं.

Infinix लायी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाला सस्ता एंड्रॉयड फोन, CEO ने कही यह बात

Eco Friendly Smartphone

Polestar अपने आगामी फोन के साथ स्थिरता को भी प्राथमिकता दे रही है. कंपनी का कहना है कि फोन की पैकेजिंग और केस Polestar के जीरो-कार्बन लक्ष्यों के अनुरूप पर्यावरण के अनुकूल सामग्री से बने हैं.

सॉफ्ट सैंड क्रिस्टल स्पार्कल प्रोसेस

फोन खुद मध्य फ्रेम के लिए NP66 एयरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम और बैक कवर के लिए “सॉफ्ट सैंड क्रिस्टल स्पार्कल प्रोसेस” के साथ AG ग्लास का उपयोग करता है. इसका डिस्प्ले 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 2K+ रिज़ॉल्यूशन और सभी तरफ 2.2 मिमी के सममित बेजल्स समेटे हुए है.

Polestar Phone Meizu फोन का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है

अगर आपने गौर किया है, तो Polestar Phone और Meizu 21 Pro में समानताएं हैं. यह कोई संयोग नहीं है, क्योंकि पिछली रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि Polestar Phone Meizu फोन का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है.

Alexa ने बंदरों के झुंड से बचायी मासूम बच्चियों की जान, काम आयी यूजर की सूझबूझ

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर

इसी तर्क के अनुसार, Polestar Phone में संभावित रूप से Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 processor, 6.79-इंच 2K+ 120Hz LTPO डिस्प्ले और 50-मेगापिक्सल मुख्य सेंसर वाला ट्रिपल-लेंस कैमरा सिस्टम हो सकता है. बैटरी लाइफ 5050mAh की बैटरी के साथ तेज वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग के समर्थन के साथ आ सकती है.

Watch: एलन मस्क के टेस्ला रोबोट ने कर दिखाया कमाल, इंसानों की तरह कर रहा हर काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें