22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीHP का यह स्टाइलिश लैपटॉप Macbook को देगा टक्कर, मिलेंगे लेटेस्ट AI फीचर्स

HP का यह स्टाइलिश लैपटॉप Macbook को देगा टक्कर, मिलेंगे लेटेस्ट AI फीचर्स

स्पेक्टर लैपटॉप की यह नयी सीरीज एक आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ पावर के साथ कॉम्बिनेशन के लिए तैयार है. इसके साथ ही, प्रोडक्ट के एआई-ऑपरेटेड और प्रीमियम होने की उम्मीद है, जो सीधे तौर पर ऐपल के मैकबुक प्रो के साथ मुकाबला करेगा.

HP Spectre New Laptop : एचपी (HP) हमारे देश में एक पॉपुलर लैपटॉप ब्रांड है और यह लाइट वेट, फास्ट प्रॉसेसर, बड़ा स्क्रीन साइज और लेटेस्ट विंडोज के साथ पेश किया जाता है. इस ब्रांड के लैपटॉप में दमदार बैटरी भी दी गई है. अपनी इसी बढ़ती लोकप्रियता के बीच, एचपी अपने मौजूदा और नये यूजर्स को लक्ष्य करते हुए भारत में अपने लेटेस्ट प्रीमियम स्पेक्टर लैपटॉप पेश करने के लिए तैयार है.

खबरों की मानें, तो नये स्पेक्टर लैपटॉप की कीमत लगभग 1.5 लाख रुपये होगी. स्पेक्टर लैपटॉप की यह नयी सीरीज एक आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ पावर के साथ कॉम्बिनेशन के लिए तैयार है. इसके साथ ही, प्रोडक्ट के एआई-ऑपरेटेड और प्रीमियम होने की उम्मीद है, जो सीधे तौर पर ऐपल के मैकबुक प्रो के साथ मुकाबला करेगा.

Also Read: 1 लाख के बजट में बेस्ट गेमिंग लैपटॉप के ये ऑप्शंस, मल्टीटास्किंग और फास्ट स्पीड के बादशाह

HP का नया लैपटॉप होगा AI फीचर्स से लैस

एचपी के नये स्पेक्टर लैपटॉप, यूजर्स के लिए बेहतर परफॉर्मेंस और प्राइवेसी सक्षम करने के लिए लेटेस्ट इंटेल प्रॉसेसर के साथ आयेंगे. बताया जा रहा है कि नये एचपी स्पेक्टर लैपटॉप को सहयोग के लिए दुनिया का सबसे एडवांस कन्वर्टिबल पीसी कहा जाता है.

एडवांस AI फीचर्स से लैस, लैपटॉप में दुनिया का सबसे इमर्सिव एक्सपीरिएंस डिस्प्ले के साथ आने की भी उम्मीद है. प्रोडक्ट में आईमैक्स एन्हान्स्ड सर्टिफिकेशन होने की उम्मीद है, जो एंटरटेनमेंट और कंटेंट क्रिएशन, दोनों को बढ़ा देगा.

Also Read: Alienware x16 R1 Review: 3.95 लाख रुपये का गेमिंग लैपटॉप कैसा है?

भारत में कब मिलेगा एचपी का नया स्पेक्टर लैपटॉप?

एचपी ने पिछले साल अपने एन्वी और पवेलियन प्लस लैपटॉप के लिए आईमैक्स एन्हांस्ड डिस्प्ले पेश किया था. इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए एचपी का नया स्पेक्टर लैपटॉप डिज्नी हॉटस्टार स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर चुनिंदा मार्वल स्टूडियोज और पिक्सर टाइटल का स्पेशल आईमैक्स वर्जन भी पेश करेगा.

यह लैपटॉप हार्डवेयर एनेबल्ड लो-लाइट एडजस्टमेंट फीचर वाले 9 एमपी कैमरे से लैस होगा. नये एचपी स्पेक्टर लैपटॉप की लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आयी है. हालांकि, उम्मीद है कि यह फरवरी 2024 की शुरुआत से भारत में उपलब्ध हो जाएगा.

Also Read: JioBook Free Cloud Data: जियो का सस्ता लैपटॉप आया 100GB क्लाउड स्टोरेज डेटा के साथ, जानें क्या चीज है यह

भारत में एचपी का मार्केट शेयर

भारत के पीसी बाजार में एचपी लगातार तीन वर्षों से आगे है. आईडीसी के आंकड़ों के अनुसार, 2023 की तीसरी तिमाही में भारत के पीसी बाजार में एचपी की 29.4 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है. एआई-ऑपरेटेड स्पेक्टर लैपटॉप की लॉन्चिंग भारत में प्रीमियम पीसी सेगमेंट में एचपी की जड़ें और सशक्त करने में समर्थ है.

अगर आपका लैपटॉप पुराना पड़ गया हो गया है और आप उसे अपग्रेड करना चाहते हैं और एक नया पावर पैक्ड लैपटॉप लेना चाहते हैं, तो एचपी का स्पेक्टर लैपटॉप आपके लिए बेहतर ऑप्प्शन हो सकता है.

Also Read: Google Chrome Update: बदल डालें यह सेटिंग, फोन और लैपटॉप की बढ़ेगी स्पीड, बैटरी भी चलेगी टनाटन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें