38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Paytm पर संकट के बीच Flipkart ने लॉन्च किया UPI हैंडल, साथ में ऑफर्स की भरमार

Flipkart UPI Handle: अब फ्लिपकार्ट ने रविवार को एक्सिस बैंक के सहयोग से अपना खुद का UPI हैंडल @fkaxis लॉन्च किया है.

Flipkart UPI Handle: फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स का अनुभव अगले लेवल पर लाने के लिए एक-एक फीचर एड करके बहुत सारे फीचर्स को एड कर दिया है. अब फ्लिपकार्ट ने रविवार को एक्सिस बैंक के सहयोग से अपना खुद का UPI हैंडल @fkaxis लॉन्च किया है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ‘इंडियाज मोस्ट रिवॉर्डिंग यूपीआई’ टैगलाइन के तहत एक नई योजना की भी घोषणा की है. वर्तमान में फ्लिपकार्ट ऐप के माध्यम से एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध है, यूजर्स एक नई यूपीआई आईडी के लिए पंजीकरण कर सकते हैं, जिसका ट्रांसफर और इन-ऐप भुगतान के लिए किया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट ऐप, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड भी करता है प्रदान

फ्लिपकार्ट यूपीआई एक सहज ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया के साथ-साथ सुविधाजनक और शून्य-लागत समाधान प्रदान करता है. इसके अतिरिक्त, फ्लिपकार्ट ऐप के भीतर मोबाइल रिचार्ज और बिल भुगतान के लिए एक-क्लिक और त्वरित भुगतान की पेशकश करता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट ऐप, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड भी प्रदान करता है.फ्लिपकार्ट में फिनटेक और पेमेंट्स ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, धीरज अनेजा ने कहा, “फ्लिपकार्ट में, हम पुरस्कारों की एक विस्तृत सीरीज के साथ सुरक्षित और सुविधाजनक भुगतान विकल्प प्रदान करके ग्राहकों को सर्वोत्तम श्रेणी का वाणिज्य अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इनमें सुपरकॉइन्स, ब्रांड वाउचर और अन्य जैसे लाभ शामिल. इसके अलावा, फ्लिपकार्ट यूपीआई डिजिटल रूप से सशक्त समाज को आकार देने के प्रति हमारे समर्पण को रेखांकित करता है और भारत के डिजिटल विकास में एक अग्रणी उत्प्रेरक के रूप में हमारी भूमिका की पुष्टि करता है.

पहले पांच ट्रांजेक्शन पर दस – दस सुपरकॉइन्स का लाभ

फ्लिपकार्ट यूपीआई का उपयोग क्यूआर कोड को स्कैन करके फ्लिपकार्ट मार्केटप्लेस के बाहर भुगतान करने के लिए भी किया जा सकता है. 2022 में Flipkart PhonePe से अलग होने के बाद से, यह अपना खुद का UPI पेश करने पर काम कर रहा है.किसी भी बैंक खाते वाले यूजर्स फ्लिपकार्ट पर मुफ्त में एक नई यूपीआई आईडी बना सकते हैं. हालांकि, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यह सुविधा वर्तमान में एंड्रॉयड स्मार्टफोन तक ही सीमित है, और आने वाले दिनों में इसे iPhone यूजर्स के लिए भी जारी किए जाने की उम्मीद है. आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि अगर आप फ्लिपकार्ट ऐप के जरिए किसी भी क्यू आर को स्कैन करते हैं, तो पहले पांच ट्रांजेक्शन पर दस – दस सुपरकॉइन्स मिलेंगे.

Also Read: Motorola के इस फोन की कीमत बड़ा कमाल, फीचर्स बेमिसाल, Flipkart पर लूट लो ऑफर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें