25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Motorola के इस फोन की कीमत बड़ा कमाल, फीचर्स बेमिसाल, Flipkart पर लूट लो ऑफर

मोटोरोला का यह फोन 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आता है. वही इस फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जो 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन मोटोरोला G14 में 6.5 इंच का LCD पैनल से लैस डिस्प्ले दिया है.

Smartphone Under 10000: अगर आपने भी 10,000 रुपये के कम बजट में एक बढ़िया स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. दरअसल आज हम आपके लिए एक एक ऐसे स्मार्टफोन को शॉलिस्ट करके लाए है, जिसका प्राइस काफी कम है और फीचर्स एक से बढ़कर एक. अगर आप भी इस फोन के इंट्रेसटेड हैं, तो बने रहे इस खबर के अंत तक. आपको बता दें कि यह फोन फ्लिपकार्ट पर सस्ते में मौजूद है. आपको यह भी बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आपके लिए एक कमाल की डील लाइव है. इस धमाकेदार डील में आप 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले Motorola G14 फोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं.

Also Read: Nokia G42 5G vs Moto G42 5G: दोनों में बेहतर कौन?
फोन की कीमत

Motorola G14 फोन इस वक्त फ्लिपका पर 8,499 रुपये में लिस्ट किया गया है. इस डील में खास बात यह है कि अगर आप फोन खरीदने के लिए क्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का एक्सट्रा कैशबैक मिलेगा. जिससे इसकी कीमत और भी कम हो जाती है. इसके साथ ही आप इस फोन को 299 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी लें सकते है. मतलब आप इस फोन को 299 रुपये के मंथली इंस्टॉलमेंट पर अपना बना सकते हैं. आइए अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात कर लेते है.

Also Read: Moto G34 5G Review: 12 हजार रुपये की रेंज में आया मोटोरोला का नया फोन कैसा है? जानें हर एक डीटेल
स्पेसिफिकेशन्स

  • कैमरा – 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल लेंस

  • बैटरी – 5000mAh की बैटरी, 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ

  • रैम और रॉम – 4जीबी LPDDR4x , 128जीबी UFS 2.2 स्टोरेज

  • प्रोसेसर – Unisoc T616 चिपसेट

  • ओएस – ऐंड्रॉयड 13

मोटोरोला का यह फोन 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आता है. वही इस फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जो 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन मोटोरोला G14 में 6.5 इंच का LCD पैनल से लैस डिस्प्ले दिया है. यह एक सेंटर पंच-होल डिस्प्ले है जो फुल एचडी+ रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है. फोन का फ्लैट डिजाइन इसके लुक्स को बेहद स्टाइलिश बना देता है. फोन 4जीबी LPDDR4x रैम और 128जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है. इस फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए Unisoc T616 चिपसेट वाला प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी को इंहांस करने के लिए एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं. इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर काम करता है. कंपनी इस फोन को ऐंड्रॉयड 14 अपग्रेड के साथ तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी देगी.

Also Read: Moto Edge 40 vs Redmi Note 13 Pro Plus: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के मामले में कौन है बेहतर?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें