29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”GOSF 2014” की तारीख तय, करें जी भर के शॉपिंग

ग्रेट ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल (जीओएसएफ) के 2014 में होने वाले सेल की तारीख तय हो गयी है. इस साल यह फेस्टिवल 3 दिनों तक चलने की आधिकारिक घोषणा की गयी है. अमेरिका के ब्‍लैक फ्राइडे की ही तरह इस सेल में भी उपभोक्‍ताओं को कई आकर्षक ऑफर दिए जानेकी उममीद है. गूगल इंडिया द्वारा चलाए […]

ग्रेट ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल (जीओएसएफ) के 2014 में होने वाले सेल की तारीख तय हो गयी है. इस साल यह फेस्टिवल 3 दिनों तक चलने की आधिकारिक घोषणा की गयी है.

अमेरिका के ब्‍लैक फ्राइडे की ही तरह इस सेल में भी उपभोक्‍ताओं को कई आकर्षक ऑफर दिए जानेकी उममीद है. गूगल इंडिया द्वारा चलाए जाने वाले इस शॉपिंग फेस्‍टीवल में कई जानी मानी ऑनलाइन रिटेल साइटें हिस्‍सा लेंगी.खासकर के भारत में शॉपिंग को बढावा देने के लिए जीओएसएफ सेल में अमेजन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा,स्‍नैपडील, लेंसकार्ट, होम शॅप 18, इंडियाटाइम्‍स शॅापिंग आदि ऑनलाइन रिटेल कंपनिया भारी डिस्‍काउंट पर अपने प्रोडक्‍ट्स बेचने वाली हैं.

इस साल यह फेस्टिवल 10 दिसंबर से 12 दिसंबर तक चलने वाला है. इसकी घोषणा जीओएसएफ की वेबसाइट thegosf.com पर दी गयी है. वेबसाइट पर यह बात भी कही गयी है कि तय की गयी तारीख में फेरबदल भी हो सकती है. जीओएसएफ की साइट पर इस फेस्टिवल की प्री-पार्टी की तारीख भी दी गयी है. जीओएसएफ प्री-पार्टी 25 नवंबर को होगी.

गौरतलब है कि पिछले साल जीओएसएफ ऑफर एक दिन से बढाकर तीन दिन कर दिया गया था. हलांकि पहले दिन जीओएसएफ की साइट ज्‍यादा ट्रैफिक होने की वजह से काम नहीं कर रही थी. जिसके वजह से तकनीकि खराबी के कारण साइट 36 घंटे तक बंद हो गयी थी. यह 11 दिसंबर से 13 दिसंबर 2013 तक चलाया गया था.

हाल ही में चीनी ऑनलाइन रीटेल जाइंट ‘अलिबाबा’ ने 11 नवंबर को ‘सिंगल्‍स डे’ नाम से सेल चलाया था. एक दिन के इस सेल में कई उत्‍पादों पर आकर्षक ऑफर दिया गया था. सेल के पहले ही घंटे में कंपनी ने 2 अरब डॉलर का कारोबार कर लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें