1. home Home
  2. tech and auto
  3. twitter testing upvote and downvote button on tweets all you need to know rjv

Twitter यूजर्स को जल्द मिलेगा Upvote और Downvote बटन, एक्सपीरिएंस होगा मजेदार

ट्विटर ने ट्वीट किया है कि iOS यूजर्स के लिए upvote और downvote नाम से दो नये विकल्प ऐड किये गए हैं. ट्वीट के नीचे अपवोट और डाउनवोट के नये ऑप्शंस दिखेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter testing upvote and downvote button on tweets
twitter testing upvote and downvote button on tweets
twitter

Twitter Testing Upvote and Downvote Button on Tweets: माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अपने यूजर्स के लिए नये फीचर पर काम कर रहा है. ट्विटर ने ट्वीट के जरिये बताया है कि iOS यूजर्स के लिए upvote और downvote नाम से दो नये विकल्प इसमें ऐड किये गए हैं.

ट्विटर पर यूजर्स को अब ट्वीट के नीचे अपवोट और डाउनवोट के नये ऑप्शंस दिखेंगे. कंपनी का कहना है कि डाउनवोट सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाया जाएगा, केवल ट्वीट पोस्ट करने वाला यूजर ही इसे देख सकता है. वहीं, अपवोट पसंद के रूप में नजर आएंगे.

ट्विटर के अपवोट और डाउनवोट बटन ट्वीट के नीचे की ओर शो होंगे. इन्हें टेस्टिंग के तौर पर कुछ iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध किया गया है. आपको बता दें कि इस तरह का फीचर पहले ही Quora और Reddit पर मौजूद है. यूट्यूब पर भी डिसलाइक बटन दिया जा रहा है. ट्विटर ने यह भी कहा है कि नया फीचर फिलहाल टेस्टिंग मोड में है, इसे फाइनल होने में वक्त लग सकता है.

अपवोट और डाउनवोट बटन के अलावा माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर एक और नये फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसके बाद आप गूगल अकाउंट से भी ट्विटर पर लॉगिन कर पाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फीचर सबसे पहले एंड्रॉयड डिवाइस के लिए पेश किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें