1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata motors introduces electric version of mini truck ace orders 39000 units rjv

Tata Ace EV: टाटा मोटर्स ने पेश किया मिनी ट्रक का इलेक्ट्रिक एडिशन, जानें डीटेल्स

Tata Motors कंपनी ने Ace EV की आपूर्ति के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों जैसे अमेजन, बिगबास्केट, सिटी लिंक, डीओटी, फ्लिपकार्ट, लेट्सट्रांसपोर्ट, मूविंग और येलो ईवी के साथ करार किये हैं.

By Agency
Updated Date
tata ace ev
tata ace ev
tata motors

Tata Ace EV: वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने लोकप्रिय मिनी ट्रक 'ऐस' का इलेक्ट्रिक संस्करण बृहस्पतिवार को पेश किया. कंपनी ने 'ऐस ईवी' की आपूर्ति के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों जैसे अमेजन, बिगबास्केट, सिटी लिंक, डीओटी, फ्लिपकार्ट, लेट्सट्रांसपोर्ट, मूविंग और येलो ईवी के साथ करार किये हैं और उसे अब तक 39,000 इकाइयों के लिए ऑर्डर भी मिले हैं.

कंपनी ई-कार्गो श्रेणी में मंच भी बनाएगी, जिससे बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए समाधान दिये जा सकें. 'ऐस ईवी' पेश किये जाने के अवसर पर टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने कहा कि टिकाऊ परिवहन व्यवस्था का चलन वैश्विक है और यह अपरिहार्य भी है. उन्होंने कहा कि टाटा मोटर्स ने बिजली चालित वाहनों के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति की है.

चंद्रशेखरन ने कहा, कार श्रेणी में हम कई मॉडल पहले ही उतार चुके हैं. उन्होंने कहा, वाणिज्यिक श्रेणी के वाहनों में हमने इलेक्ट्रिक बसें सफलतापूर्वक उतारी हैं और इस श्रेणी में स्वीकार्यता बहुत बढ़ी है. कंपनी ने कहा कि 'ऐस ईवी' ऐसा पहला उत्पाद है जिसमें 'ईवोजेन' पॉवरट्रेन है, जो एक बार चार्ज करने पर 154 किलोमीटर चल सकता है. इस मॉडल में 36 हॉर्सपॉवर की मोटर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें