1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. royal enfield prepares to launch four new motorcycles in india soon rjv

Royal Enfield भारत में लॉन्च करेगी बुलेट की चार नयी मोटरसाइकिल, जानें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
royal enfield new bike launch reports
royal enfield new bike launch reports
re

Royal Enfield New Bike : Royal Enfield भारत में अपनी बाइक्स की नयी रेंज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी इस साल के अंत तक भारत में 4 नयी बाइक्स ला सकती है. रिपोर्ट्स की मानें, तो कंपनी इन बाइक्स को अपने नये प्लेटफॉर्म पर लॉन्च कर सकती है. बता दें कि रॉयल एनफील्ड की बाइक्स भारत में काफी डिमांड में रहती हैं. कंपनी की नयी बाइक्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है.

350cc इंजन वाली तीन नयी बाइक्स

कंपनी 350cc सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ तीन नयी बाइक भारत में पेश करेगी, जो मौजूदा क्लासिक और थंडरबर्ड रेंज को रिप्लेस करेगी. कंपनी नयी क्लासिक 350 लॉन्च करेगी. इसके अलावा Meteor के साथ 350cc की क्रूजर बाइक (नयी थंडरबर्ड) भी लॉन्च करेगी.

650cc इंजन वाली बाइक टेस्टिंग फेज में

350cc के अलावा कंपनी 650cc इंजन के साथ भी एक बाइक लाने की तैयारी कर रही है. यह बाइक 650cc के पावरफुल ट्विन सिलिंडर इंजन के साथ आयेगी. फैंस को इस बाइक बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले भारत में Continental GT 650 और Interceptor 650 बाइक्स लॉन्च हो चुकी हैं. कंपनी की नयी 650cc बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है.

Classic 500 Tribute ब्लैक एडिशन ब्रिटेन में लॉन्च

कंपनी ने हाल ही में क्लासिक 500 ट्रिब्यूट ब्लैक लिमिटेड एडिशन मॉडल ब्रिटेन में लॉन्च किया है. इस बाइक के ब्लैक एडिशन को और ज्यादा अट्रैक्टिव लुक देने के लिए इसे टू-टोन मैट ब्लैक और ग्लॉस ब्लैक कलर के साथ यूनीक पेंट स्कीम दी गई है. इस बाइक की केवल 1,000 यूनिट्स ही बाजार में आयेंगी और इनमें से 210 यूनिट्स यूके लिए रिजर्व्ड रखी गई हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें