1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio link plans offer data upto 1076gb know validity benefits detail

JIO का जबरदस्त ऑफर, इस प्लान में मिलेगा 1076GB डेटा

By Rajeev Kumar
Updated Date
reliance jio link plan
reliance jio link plan
reliance

reliance jio link plans, jio recharge plan : रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को सबसे ज्यादा इंरनेट डेटा देने के मामले में बाकी कंपनियों से दो कदम आगे है. कंपनी प्रीपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स में यूजर्स को एक से बढ़कर एक डेटा बेनिफिट दे रही है.

अपने ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए कंपनी नये-नये प्लान पेश करती रहती है. इन प्लान्स में यूजर्स को अधिक डाटा, कॉलिंग मिनट के साथ प्रीमियम ऐप्स की सुविधा मिलती है.

हालांकि, इसके अलावा कंपनी की JioLink सर्विस भी है जिसमें यूजर को 196 दिन की वैलिडिटी के साथ 1076GB तक डेटा मिलता है. आइए जानते हैं क्या है यह प्लान-

जियो लिंक को जानें

जियो लिंक एक 4जी मॉडम है, जो नेटवर्क पर बेहतर बनाता है. यह सेवा वाई-फाई हॉटस्पॉट से अलग है और उपभोक्ताओं को इसमें सिर्फ डाटा मिलता है. कंपनी ने सबसे पहले इस सेवा को अपने कर्मचारियों के लिए पेश किया था, लेकिन 4जी नेटवर्क के लॉन्च होते ही इसका चलन कम हो गया था. अगर आपके पास अब भी जियो लिंक मॉडम है, तो आप इन खास प्लान को रिचार्ज करा कर हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते हैं.

जियो लिंक के साथ आते हैं ये प्लान

जियो लिंक यूजर्स के पास तीन रिचार्ज प्लान का ऑप्शन है. इसमें 699 रुपये में एक महीने, 2099 रुपये में तीन महीने और 4199 रुपये में 6 महीने वाले प्लान शामिल हैं.

699 रुपये वाला प्लान

यूजर्स को इस प्लान में 156 जीबी डाटा मिलेगा. इसमें कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं होती है. उपभोक्ताओं को जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इस पैक की वैधता 28 दिनों की है.

2099 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 538 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में भी कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है. यूजर्स को इसमें जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इस पैक की वैधता 98 दिनों की है.

4199 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 1076 जीबी डाटा मिलेगा. इसमें भी कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी. यूजर्स को जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इस पैक की वैधता 196 दिनों की है.

यहां गौर करनेवाली बात यह है कि कंपनी ने अब इस सर्विस को ऑफर करना बंद कर दिया है. ऐसे में इन प्लान्स का फायदा वही यूजर उठा पाएंगे, जो पहले से जियो लिंक का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें