1. home Home
  2. tech and auto
  3. reliance jio freedom plan check all prepaid data packs with no daily limit aml

Reliance Jio का फ्रीडम प्लान, अब डेली लिमिट के झंझट से छुटकारा, यहां जानें बेस्ट प्लान्स

Reliance Jio ने फ्रीडम प्लान के तहत कई ऐसे प्लान पेश किये हैं, जिसमें डेली लिमिट का कोई झंझट नहीं है. आप एक दिन में कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Reliance Jio का फ्रीडम प्लान
Reliance Jio का फ्रीडम प्लान
Twitter

नयी दिल्ली : Reliance Jio अपने नये Jio फ्रीडम प्लान के तहत प्रीपेड पैक पेश कर रहा है. नये पैक बिना किसी दैनिक सीमा के आते हैं. इसके साथ ही इसमें वैधता और कंप्लिमेंटरी लाभों के मामले में अन्य प्रीपेड प्लान्स से कहीं ज्यादा लाभ प्रदान करते हैं. डेटा के साथ-साथ इसमें फ्री कॉलिंग और कई ऐप का मुफ्त एक्सेस भी मिलता है.

जियो फ्रीडम प्लान के तहत पेश किये गये प्लान्स

127 रुपये का प्लान: सबसे सस्ता फ्रीडम प्लान बिना किसी दैनिक सीमा के 12GB डेटा के साथ 15 दिनों की वैधता देता है. इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता को JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud का मुफ्त एक्सेस मिलता है.

247 रुपये का प्लान: यह पैक 30 दिनों की वैधता और 25GB डेटा के साथ आता है. इस प्लान में सभी कॉम्प्लिमेंट्री जियो सर्विसेज का एक्सेस भी मिलता है. सभी फ्रीडम प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग फ्री है.

447 रुपये का प्लान : इस प्लान में 50 जीबी डेटा 60 दिनों की वैधता के साथ मिलता है. इस प्लान में सभी कंप्लिमेंटरी फायदे भी मिलते हैं.

597 रुपये का प्लान : यह प्लान 75GB डेटा के साथ 90 दिनों की वैधता देता है. इसमें मुफ्त कॉलिंग, JioTV, Jio Cinema, Jio News, Jio Security और Jio Cloud का मुफ्त एक्सेस मिलता है.

2,397 रुपये का प्लान : यह योजना 365 दिनों की वैधता के साथ आता है. दैनिक सीमा के बिना कुल 365GB डेटा इस प्लान में मिलता है. इसमें भी ऊपर बताए गए प्लान की तरह ही बेनिफिट्स मिलते हैं. अधिकतम वैधता और डेटा के साथ यह सबसे महंगा फ्रीडम प्लान है.

रिलायंस जियो द्वारा पेश किये गये नये प्लान्स उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त हैं जिन्हें चुनिंदा दिनों में बड़ी मात्रा में डेटा की आवश्यकता होती है. दैनिक सीमा के बिना, उचित उपयोग नीति (एफयूपी) के कारण उपयोगकर्ताओं को प्रतिबंधित नहीं करना पड़ेगा.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें