1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. paytm rent payments service offer pay your house and shop rent and get upto 10000 rupees cashback get all details you want to know rjv

Paytm से Rent Payment करने पर मिलेंगे 10 हजार रुपये, आपको करना है बस यह काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
paytm rent payments service offer
paytm rent payments service offer
paytm

Paytm Rent Payments Service Offer: आप अगर किराये के मकान में रहते हैं, या आपने किराया पर दुकान ले रखी है तो यह खबर आपके लिए है. अगर आप हर महीने अपने घर और दुकान का रेंट (House rent) भरते हैं, तो ई-वॉलेट और इंस्टैंट पेमेंट सर्विस कंपनी पेटीएम (Paytm) आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आयी है.

घर या दुकान का रेंट पेटीएम से भरने पर आपको 10,000 रुपये का फायदा होगा. आप Paytm के नये रेंट पेमेंट सर्विस के जरिये अपने क्रेडिट कार्ड से भी सीधे मकान मालिक के बैंक अकाउंट में रेंट ट्रांसफर कर सकते हैं. कंपनी इस पर आपको 10,000 रुपये का कैशबैक देगी. Paytm के इस शानदार ऑफर के बारे में आइए जानें सबकुछ-

Paytm का नया रेंट पेमेंट फीचर क्या है?

पेटीएम ने अपने प्लैटफाॅर्म पर हाल ही में यह नया फीचर जोड़ा है. इसकी मदद से लोग क्रेडिट या डेबिट कार्ड, यूपीआई और नेट बैंकिंग के जरिये अपने घर के किराये का भुगतान आसानी से कर सकते हैं. इसके तहत यूजर क्रेडिट कार्ड से भी सीधे मकान मालिक के बैंक अकाउंट में रेंट ट्रांसफर कर सकते हैं. Paytm के प्लैटफॉर्म पर क्रेडिट कार्ड के जरिये रेंट पेमेंट करने पर यूजर्स को 1 प्रतिशत एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा. यूजर्स को इसके लिए कैशबैक या रिवॉर्ड्स मिलेंगे. Paytm की इस नयी सर्विस के जरिये आप मकान या दुकान का किराया, प्रॉपर्टी डिपॉजिट, टोकन अमाउंट, ब्रोकरेज और अन्य पेमेंट्स कर सकते हैं.

Paytm का ऑफर क्या है?

पेटीएम के प्लैटफॉर्म पर क्रेडिट कार्ड के जरिये किराये का भुगतान करने वालों को 10,000 रुपये तक का अश्योर्ड कैशबैक मिलेगा. इसके साथ ही, नये और मौजूदा यूजर्स पेटीएम के जरिये पेमेंट करने पर क्रेडिट कार्ड जारी करने वाले बैंक से भी इनाम पा सकते हैं. किराये का पेमेंट लाभार्थी के बैंक खाते या यूपीआई अड्रेस पर किया जा सकता है. अाप पेटीएम यूपीआई, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग के जरिये पेमेंट कर सकते हैं. कंपनी क्रेडिट कार्ड के जरिये पेमेंट करने पर 1 प्रतिशत की फीस लेती है.

Paytm से रेंट पेमेंट कैसे करें?

आपको सबसे पहले पेटीएम ऐप पर जाना है और वहां होमस्क्रीन पर 'शो मोर' पर क्लिक करना है. अब आपको 'रिचार्ज और बिल पेमेंट' पर जाना है. अब आप 'रेंट पेमेंट' पर क्लिक करें. इसके बाद आपको पेमेंट का विकल्प मिलेगा. जिसको पेमेंट करना है उसका बैंक अकाउंट नंबर या UPI आईडी डालना है. सभी जरूरी डिटेल भरने के बाद आपका पेमेंट हो जाएगा. इसके साथ ही यह डैशबोर्ड आपको अपने सभी पुराने रेंट पेमेंट को ट्रैक करने और सभी बेनिफिशियरी को एक जगह पर मैनेज करने की सुविधा देगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें