1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. new smartphone launch samsung galaxy f41 india launching all set for october 8 get all the latest updates rjv

Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, क्या है खासियत?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samsung Galaxy F41 smartphone launch date
Samsung Galaxy F41 smartphone launch date
samsung

Samsung Galaxy F41price features specs : आगामी फेस्टिव सीजन को देखते हुए तमाम कंपनियां अपने नये-नये प्रोडक्ट्स बाजार में लॉन्च कर रही हैं. सैमसंग का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. कंपनी लगभग हर महीने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. अब सैमसंग भारत में एक नयी Galaxy F सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है.

सैमसंग जल्द अपने 6,000mAh की बैटरी वाले Galaxy F41 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, इसे 8 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा. इसे सबसे पहले कंपनी Flipkart के जरिये सेल के लिए उपलब्ध कराएगी. लीक की गई तस्वीर से पता चलता है कि यह फोन Infinity-U नॉच डिजाइन और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा.

Samsung Galaxy F41 की लीक स्पेसिफिकेशन्स

  • डिस्प्ले : 6.4 इंच का फुल HD प्लस

  • स्टोरेज ऑप्शन्स : 6GB + 64GB, 6GB + 128GB

  • प्रोसेसर : Exynos 9611

  • ट्रिप्ल रियर कैमरा : 64MP (प्राइमरी)

  • फ्रंट कैमरा : 32MP

  • बैटरी : 6,000mAh

बता दें कि यह फोन F सीरीज के तहत भारत में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा और इसमें मुख्य फीचर के तौर पर यूजर्स को 6,000mAh की बैटरी मिलेगी. कई लीक्ड रिपोर्ट्स से यह जानकारी मिली है कि Galaxy F41 एंड्रॉयड 10 पर चलेगा और इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर मौजूद होगा. साथ ही, इसमें इनफिनिटी U डिजाइन के साथ SuperAMOLED डिस्प्ले भी होगा.

फ्लिपकार्ट पेज के मुताबिक, Galaxy F41 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा. कयास लगाये जा रहे हैं कि इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का हो सकता है और साथ ही इसमें वाइड-एंगल कैमरा और एक डेप्थ सेंसर मिल सकता है. इस पेज में ये भी बताया गया है कि फोन 6,000mAh की बैटरी और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें