1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. new car launchings during lockdown period in india mg hector hyundai verna mahindra bolero celeriox tata nexon

MG Hector से लेकर Tata Nexon तक, लॉकडाउन के दौरान ये New Cars हुईं लॉन्च

By Rajeev Kumar
Updated Date
car launches amidst lockdown
car launches amidst lockdown
mg hector

New Car launchings during Lockdown in India MG Hector Hyundai Verna Mahindra Bolero Celeriox Tata Nexon : कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है. लॉकडाउन के चलते जहां लोगों का घर से निकलना बंद है, सभी कारोबार ठप पड़े हैं, ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के पहिए थम गए हैं, इसी बीच बाजार में कुछ नयी कारें आयी हैं. लॉकडाउन के बीच लॉन्च की गई नयी कारों के बारे में आइए जानें-

Tata Nexon XZ+ (S)

Tata Motors ने भारतीय बाजार में Tata Nexon XZ+ (S) वेरिएंट को सनरूफ के साथ लॉन्च किया है. बात करें कीमत की, तो इसके पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूमत कीमत 10.10 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.60 लाख रुपये तय की गई है.

Hyundai Verna BS6

Hyundai India ने इंडियन ऑटो मार्केट में नयी Hyundai Verna BS6 को लॉन्च किया है. कीमत के मामले में Hyundai Verna BS6 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9,30,500 रुपये है. नयी हुंडई वरना में इंजन के 3 विकल्प दिये गए हैं.

Maruti Suzuki CelerioX BS6

Maruti Suzuki ने भारतीय बाजार में CelerioX BS6 वेरिएंट को लॉन्च किया है. कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.90 लाख रुपये है. इसमें 1.0 लीटर का 3 सिलिंडर वाला इंजन है, जो 6000 Rpm पर 66 Hp की पावर और 3500 Rpm पर 90 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

Mahindra Bolero BS6

Mahindra ने भारतीय बाजार में अपनी BS6 Bolero को लॉन्च किया है. कीमत की बात करें तो BS6 Mahindra Bolero की शुरुआती कीमत 7.76 लाख रुपये है. बोलेरो में 1.5 लीटर का 3 सिलिंडर वाला mHawk75 डीजल इंजन दिया गया है.

MG Hector BS6

MG Motor India ने भारतीय बाजार में Hector का BS6 डीजल वेरिएंट लॉन्च किया है. कीमत की बात की जाए तो Hector BS6 की कीमत 13.88 लाख रुपये तय की है और यह अधिकतम 17.73 लाख रुपये तक जाती है. इस एसयूवी की कीमत में BS4 मॉडल के मुकाबले लगभग 45,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें