1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. netflix offers free access to watch netflix original movies and shows without having an account to gain new subscriptions how to get netflix free rjv

Netflix का धमाकेदार ऑफर, बिना अकाउंट बनाये Free में देख सकेंगे मूवीज और सीरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
free netflix offer
free netflix offer
fb

Netflix, Free Content, How to get Netflix Free: वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने हाल ही में एक धमाकेदार पेशकश की है. नेटफ्लिक्स यूजर्स को कुछ चुनिंदा फिल्मों और टीवी शोज की फ्री एक्सेस ऑफर कर रहा है. ऐसे में अगर आपका ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अकाउंट नहीं है, तो भी कंपनी अब आपको अपने कई सारे फेमस शो और मूवीज को दर्शकों को मुफ्त में उपलब्ध कराएगी.

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि कोई भी, यहां तक ​​कि जिन यूजर्स के पास नेटफ्लिक्स अकाउंट नहीं है, वो भी इन वेब सीरीज और फिल्मों को मुफ्त में देख सकते हैं. यूजर्स को बस netflix.com/in/watch-free पर जाना है और उस शो या फिल्म पर हिट प्ले करना है जिसे वो देखना चाहते हैं.

भारत के साथ दुनियाभर में ऑफर

यह ऑफर न केवल भारत में, बल्कि दुनियाभर के लोगों के लिए अवेलेबल है. नेटफ्लिक्स ने इस बारे में सूची भी जारी कर दी है, जो कंटेंट भारत सहित पूरी दुनिया में मुफ्त उपलब्ध होगा. netflix.com/in/watch-free पर यूजर को जाना होगा और उस शो या फिल्म को प्ले करना होगा जिसे वे देखना चाहते हैं. Netflix ने कहा है कि यूजर्स कंप्यूटर और एंड्रॉयड डिवाइस का उपयोग करके Netflix की ओरिजिनल फिल्में, टीवी शो को ऑनलाइन देख सकता है. iOS यूजर्स, स्मार्ट टीवी, फायर टीवी स्टिक और इन्कॉग्निटो मोड (प्राइवेट मोड) में भी उपल्बध नहीं है.

ये फिल्में और शो देख सकेंगे यूजर्स

इस लिस्ट में नेटफ्लिक्स की ऑरिजिनल फिल्में जैसे मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery), द बॉस बेबी बैक इन बिजनेस (The Boss Baby: Back in Business), बर्ड बॉक्स (Bird Box) और द टू पोप्स (The Two Popes) शामिल हैं. इसके साथ ही स्ट्रेंजर थिंग्स (Stranger Things), एलीट (Elite), व्हेन दे सी अस (When They See Us), लव इज ब्लाइंड (Love Is Blind), अवर प्लैनेट (Our Planet) और ग्रेस एंड फ्रेंकी (Grace and Frankie) जैसे शो भी दिखाए जाएंगे.

iOS पर नहींं मिलेगी फ्री स्ट्रीमिंग

नेटफ्लिक्स का कहना है कि यूजर्स कंप्यूटर और एंड्रॉयड डिवाइस का उपयोग करके नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल फिल्मों और टीवी एपिसोड को मुफ्त में और बिना नेटफ्लिक्स अकाउंट बनाये ऑनलाइन देख सकते हैं. यह सर्विस फिलहाल iOS ब्राउजर पर सपोर्ट नहीं कर रही है.

यूजर्स को आकर्षित करनेवाला ऑफर

नेटफ्लिक्स अधिक यूजर्स को आकर्षित करने के लिए ये ऑफर पेश कर रही है, ताकि यूजर्स वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का अनुभव ले सकें और तय कर सकें कि वो इसकी मेंबरशिप लेना चाहते हैं या नहीं. नेटफ्लिक्स ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, नेटफ्लिक्स आपके मनोरंजन की सभी जरूरतों के लिए खास जगह है. हमारी कुछ पसंदीदा फिल्में और टीवी शो बिल्कुल मुफ्त में देखें.

नेटफ्लिक्स का सस्ता प्लान

बता दें कि इससे पहले नेटफ्लिक्स ने हाल ही में भारत में एक सस्ते 349 रुपये वाले मोबाइल+ सब्स्क्रिप्शन प्लान को टेस्ट किया है. इस प्लान में कंपनी ने यूजर्स के लिए टीवी को छोड़कर सभी डिवाइस पर हाई डेफिनिशन वीडियो क्वालिटी सपोर्ट अफोर्डेबल प्राइस पर पेशकश की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें