1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. mi vs kkr live streaming when and where to watch online offline rjv

MI vs KKR Live Streaming: कब-कहां-कैसे देखें आज का आईपीएल मैच? जानें यहां

केकेआर जहां 11 में से केवल 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ प्वाॅइंट टेबल में 8वें स्थान पर है. वहीं, मुंबई इंडियंस 10 में से सिर्फ 2 मैच जीते हैं और 4 अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे मौजूद है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
how to watch ipl for free
how to watch ipl for free
fb/symbolic

MI vs KKR Live Streaming: टाटा आईपीएल 2022 के 56वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders) की टीमें 9 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आमने-सामने होंगे. सोमवार को शाम 7:30 बजे होने वाला यह मैच खेलनेवाली दोनों टीमें प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी हैं. ऐसे में दोनों टीमें यह मुकाबला जीतना चाहेंगी.

केकेआर जहां 11 में से केवल 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ प्वाॅइंट टेबल में 8वें स्थान पर है. वहीं, मुंबई इंडियंस 10 में से सिर्फ 2 मैच जीते हैं और 4 अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे मौजूद है. दोनों टीमों के लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है, लेकिन सोमवार को होनेवाली इस भिड़ंत में दोनों जीत दर्ज करना चाहेंगी. MI vs KKR के बीच होनेवाले इस मैच से पहले आइए डालें एक नजर-

MI vs KKR मैच कब, कहां और कैसे देखें?

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI vs KKR) के बीच आईपीएल 2022 के इस सीजन का 56वां मुकाबला कब, कहां और कैसे देख सकते हैं? इससे जुड़ा अगर कोई सवाल आपके मन में चल रहा होगा, तो इसके लिए आपको बता दें कि इस साल भी इंडियन प्रीमियर लीग के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ही हैं. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर ही आईपीएल 2022 मैच का लाइव प्रसारण किया जा रहा है.

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले को आप आप स्टार स्पोर्ट्स हिंदी 1 पर हिंदी कमेंट्री के साथ देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स 2 पर अंग्रेजी कमेंट्री में आप इस मैच का पूरा लुत्फ घर बैठे उठा सकते हैं. इसके साथ ही, मोबाइल पर डिजिटल ऐप डिज्नी हॉटस्टार पर भी आप मैच का सब्सक्रिप्शन लेकर मुकाबले को देख सकते हैं. यही नहीं, जियो यूजर्स जियो टीवी पर इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं. MI vs KKR के बीच होने वाला यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें