1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. mercedes maybach gls 600 4matic flagship luxury suv launched at rs 2 crore 43 lacs get details here rjv

Mercedes-Benz ने लॉन्च की 2.5 करोड़ की Maybach GLS 600 4Matic

By Agency
Updated Date
mercedes-benz maybach gls 600 4matic price features launch details
mercedes-benz maybach gls 600 4matic price features launch details
mercedes-benz

जर्मनी की प्रमुख ऑटो कंपनी, मर्सिडीज-बेंज ने भारत में अपनी अल्ट्रा-लक्जरी एसयूवी 'मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 4मैटिक' को बाजार में उतारा है, जिसकी कीमत 2.43 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने बताया है कि मेबैक जीएलएस 600 फोंर-मैटिक कंपनी की अल्ट्रा-लक्जरी 'मर्सिडीज-मेबैक' रेंज की पहली पेशकश है. मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास के बाद, यह भारतीय बाजार में पेश किया जाने वाला एकमात्र दूसरा मेबैक मॉडल है.

mercedes-benz maybach gls 600 4matic
mercedes-benz maybach gls 600 4matic
mercedes-benz

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा, भारत में एक एसयूवी के साथ लक्जरी मोटरिंग की कल्पना मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 4मैटिक की शुरुआत के साथ की गई है.

कंपनी ने कहा कि उसने भारत में इसको आधिकारिक तौर पर पेशकश किये जाने से पहले ही वर्ष 2021 के लिए देश में 50 इकाइयों का पूरा कोटा बिक गया. इनकी डिलीवरी अगले कुछ हफ्तों में शुरू हो जाएगी.

श्वेंक ने कहा, हमने कार में ग्राहकों की भारी रुचि देखी. हमने भारत में पिछले कुछ वर्षों में एस मेबैक की 500 से अधिक इकाइयां बेची हैं. इसलिए, मेबैक रेंज के लिए एक मजबूत आकर्षण है. उन्होंने कहा कि अगले आवंटन की डिलीवरी वर्ष 2022 की पहली तिमाही में शुरू होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें