34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2022 Skoda Kodiaq SUV: 7.8 सेकेंड में 100 की रफ्तार पकड़ लेगी स्कोडा की नयी कार

Skoda Kodiaq 2022: दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है. स्कोडा के अनुसार नयी कोडिएक में 2,000 सीसी के इंजन के साथ सात गियर दिये गए हैं...

Skoda Kodiaq 2022 Facelift: Skoda (स्कोडा) ने भारत में 2022 Skoda Kodiaq Facelift (2022 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट) एसयूवी को लॉन्च कर दिया है. नयी Skoda Kodiaq Facelift को तीन ट्रिम्स में लॉन्च किया गया है, जिसमें Style (स्टाइल), SportLine (स्पोर्टलाइन) और Laurin & Klement (लॉरिन और क्लेमेंट) वेरिएंट शामिल हैं.

कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत 34.99 लाख से शुरू होकर 37.49 लाख रुपये तक जाती है. इस प्रीमियम एसयूवी की बुकिंग भी शुरू हो गई है, जिसकी डिलीवरी आने वाले दिनों में शुरू होनेवाली है.

Also Read: New Car : लॉन्च हुई नयी Maruti Suzuki Swift, जानिए सभी वेरिएंट्स की कीमतें और खूबियाें की सारी डीटेल

वाहन विनिर्माता कंपनी स्कोडा ने अपनी प्रीमियम श्रेणी की एसयूवी कोडिएक का नया संस्करण घरेलू बाजार में उतार दिया है. दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है. स्कोडा के अनुसार नयी कोडिएक में 2,000 सीसी के इंजन के साथ सात गियर दिये गए हैं, जो सभी चार पहियों को शक्ति प्रदान करते है.

कंपनी ने कहा कि यह सात सीटर कार कई लक्जरी सुविधाओं के साथ आती है और 7.8 सेकंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है. स्कोडा ने कहा कि नयी कोडिएक को तीन अलग-अलग मॉडल में पेश किया गया है.

स्पोर्टलाइन मॉडल की कीमत 34.99 लाख, लौरीन की 35.99 लाख और क्लेमेंट की कीमत 37.49 लाख रुपये रखी गई है. स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने एक बयान में कहा, कोडिएक के पास हमारे एसयूवी अभियान का अग्रणी मॉडल होने की एक समृद्ध, अंतरराष्ट्रीय विरासत है. इस एसयूवी में पर्याप्त जगह के साथ-साथ उपकरणों की व्यापक श्रेणी है.(इनपुट:भाषा)

Also Read: Audi लायी सस्ती लग्जरी कार, खूबियां जानकर कहेंगे- वाह!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें