29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Audi लायी सस्ती लग्जरी कार, खूबियां जानकर कहेंगे- वाह!

Audi A4 अब 3 वेरिएंट्स - प्रीमियम, प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध है. A4 बहुत आरामदायक है और सुरक्षा के मामले में भी यह कहीं कम नहीं पड़ती.

Audi NEW CAR: जर्मनी की कार निर्माता ऑडी ने भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर कार Audi A4 का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम A4 प्रीमियम है. आपको बता दें कि देश में ऑडी A4 की पांचवीं जेनरेशन बेची जा रही है, इसे नयी डिजाइन और दमदार 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में लाया गया है.

ऑडी A4 प्रीमियम में भी यही इंजन दिया गया है, जो 190 बीएचपी ताकत और 320 एनएम पीक टॉर्क जेनेरेट करता है. कंपनी इस लग्जरी सेडान के नये वेरिएंट को मौजूद लाइन-अप के साथ बेचने वाली है, जिसमें A4 प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी वेरिएंट शामिल हैं.

Also Read: अगले साल से जेब पर ज्यादा भार डालेगी मर्सिडीज और ऑडी कार, पढ़ें पूरी खबर

ऑडी की इस नयी सेडान कार की एक्स-शोरूम कीमत 39.99 लाख रुपये रखी गई है. इसके पहले ऑडी ए4प्रीमियम प्लस और ए4 टेक्नोलॉजी कारें भारतीय बाजार में उतार चुकी है. ऑडी इंडिया ने अपने बयान में कहा कि दो लीटर इंजन के साथ आने वाली ए4 प्रीमियम कार 140 किलोवाट की ताकत और 320 एनएम का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है.

Audi A4 अब 3 वेरिएंट्स – प्रीमियम, प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध है. सेडान के बाकी दो वेरिएंट्स की एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 43.69 लाख और 47.61 लाख रुपये है. A4 बहुत आरामदायक है और सुरक्षा के मामले में भी यह कहीं कम नहीं पड़ती. इसमें ताकत, तकनीक और किफायत का बेहतरीन कॉम्बिनेशन मिलता है.

कंपनी के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि गत जनवरी में ए4 कार उतारे जाने के साथ ही भारतीय बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. उन्होंने उम्मीद जतायी कि इस एंट्री-लेवल कार को भी ग्राहक पसंद करेंगे. बता दें कि ऑडी इंडिया अगले माह से अपनी कारों की कीमतें 3 प्रतिशत तक बढ़ाने वाली है. ऐसे में ऑडी की कार खरीदने का यह सबसे अच्छा समय है.(इनपुट-भाषा)

Also Read: MS Dhoni रफ्तार के शौकीन, 2.5 करोड़ की कार से 30 लाख की बाइक तक गैराज की शान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें