1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. woman killed by his brother in law he too committed suicide later in malda district police investigation on abk

भाभी के गले की नस काटकर देवर ने भी लगाई फांसी, मालदा जिले में दिल दहलाने वाली घटना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा में भाभी के गले की नस काटकर देवर ने भी लगाई फांसी
मालदा में भाभी के गले की नस काटकर देवर ने भी लगाई फांसी
प्रभात खबर

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के मालदा से एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है. रविवार को मालदा में भाभी के गले की नस काटकर देवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि जिले के रतुआ थाना क्षेत्र के देबीपुर पंचायत के माकाइया गांव में रविवार दोपहर हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही रतुआ थाने की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल भेज दिया. जबकि, पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों से घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए पूछताछ की.

पुलिस ने घटना के सिलसिले में मृत महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत महिला की पहचान मीनू घोष (20) के रूप में हुई है. उनके पिता का घर हरिश्चंद्रपुर-2 प्रखंड के दौलत नगर ग्राम पंचायत के फतेहपुर पेमई गांव में है. जबकि, मृत देवर की पहचान शिवशंकर घोष (30) के रूप में हुई है. तीन साल पहले मकाइया गांव के शुभंकर घोष से मीनू ने शादी की थी. शुभंकर पेशे से किसान है. दंपत्ति की दो साल की बेटी भी है.

पुलिस के मुताबिक रविवार की दोपहर शुभंकर खेत में काम कर रहा था. उसी समय शिवशंकर ने ब्लेड से अपनी भाभी के गले की नस काटकर बेडरूम में उसकी हत्या कर दी. भाभी की हत्या के बाद उसने घर की छत से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के प्रकाश में आने के बाद घरवाले जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगे. घटना की भनक लगते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे. खबर मिलते ही रतुआ थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी.

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल धारदार ब्लेड को जब्त कर लिया है. हत्या के कारणों की जांच जारी है. मीनू के पति शुभंकर को हिरासत में लिया गया है. इधर मृत महिला के बड़े भाई  मुकेश घोष ने घटना में शुभंकर, उसके माता-पिता और उसके छोटे भाई के शामिल होने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा है हो सकता है मीनू को मारने के बाद उन्होंने शिवशंकर को मारकर सभी का ध्यान हटाने के लिए उसे फांसी पर लटका दिया हो. मीनू की मौसी रीना घोष ने बताया कि शादी के बाद सास ने शुभंकर और मीनू को अलग कर दिया था. शुभंकर नशे में अक्सर पत्नी की बुरी तरह पिटाई भी करता था. वो अपने पिता के घर भी आ गई थी. इसी बीच शुभंकर घोष उसे वापस ले आया था. पुलिस घटना के हर पहलु की जांच कर रही है. (मालदा से कौशिक दे की रिपोर्ट)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें